Uttarakhand News

उत्तराखंड में अगस्त तक जारी रहेगा कोरोना Curfew, बैठक में लिया जाएगा फैसला


हल्द्वानी: कोरोना वायरस Curfew को उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ाया जाएगा। कोरोना वायरस के मामले राज्य में कम हो गए हैं लेकिन सरकार संभावित तीसरी लहर को देखते हुए कोई भी बड़ा फैसला नहीं लेना चाहती है जो जनता की सुरक्षा को खतरे में डाले। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज्य में पर्यटकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कई ऐसे मामले सामने आए हैं जहां पर फर्जी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट लेकर सैलानी पहुंचे थे, ऐसे में रात्रि में आवाजाही को लेकर अब सख्ती बरतने की तैयारी है।

इसके अलावा सरकारी कार्यालयों को सौ फीसद क्षमता के साथ खोलने पर भी विचार किया जा सकता है। बता दें कि वर्तमान में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य कार्यालय 50 फीसद क्षमता के साथ खुल रहे हैं। मौजूद कोरोना Curfew 27 जुलाई सुबह 6 बजे खत्म हो रहा है। पिछले बार सरकार ने बाजार खुले रखने के समय को रात 9 बजे कर दिया था। इसके अलावा जिन व्यक्तियों ने 15 दिन पहले कोविड वैक्सीन की दोनों डोज ले ली हैं, उन्हें राज्य में बिना कोरोना रिपोर्ट के आने की छूट भी दी थी। नई गाइडलाइन कैसे होगी इसके लिए रविवार अथवा सोमवार को उच्च स्तरीय बैठक होगी, जिसमें फैसला लिया जा सकता है।

शनिवार को 33 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि कोरोना मरीजों की कोई मौत नहीं हुई। शनिवार को 28 मरीज स्वस्थ हुए हैं। 611 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। कुल संक्रमितों की संख्या 341673 हो गई है। 

यह भी पढ़ें: काठगोदाम थाने के पास युवक-युवती से मारपीट और लूट

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

यह भी पढ़ें: कोटद्वार:परिजनों का आरोप,थाने में पुलिस की मार से हुई बेटे की मौत

यह भी पढ़ें: घर पर न्यूजीलैंड जा रहा हूं कह कर गए रिटायर्ड फौजी की लोकेशन दून में मिली,कोतवाली पहुंची पत्नी

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:तीसरी लहर से बच्चों को बचाना हैं, 80 पिडियाट्रिक एंबुलेंस होगी संचालित

यह भी पढ़ें: CBSE:सोशल मीडिया पर वायरल हुए फेक लिंक ने मचाया बवाल,बोर्ड ने दिया अपडेट

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में वन कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, फौरन करें डाउनलोड

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top