Uttarkashi News

उत्तरकाशी की मोनिका का हुआ क्रिकेट कैंप में चयन,भाइयों के साथ सीखे क्रिकेट के गुण

देहरादून: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने घरेलू क्रिकेट के नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में ट्रायल्स का आयोजन विभिन्न जिलों में हो रहा है। महिला क्रिकेट टीम के ट्रायल देहरादून में हुए थे और कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया है। उत्तरकाशी की मोनिका चौहान को सीनियर महिला टीम कैंप के लिए चुना गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने फेसबुक पर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

हल्द्वानी भोटिया पड़ाव में घर के बाहर खड़ी गाड़ी से हुई चोरी, सीसीटीवी में दौड़ता दिखा चोर

23 वर्षीय लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर मोनिका के चयन के बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है। मोनिका ने क्रिकेटर बनने का सपना देखा था और आज उन्हें पहली कामयाबी मिली है। नौगांव के जरडा गांव निवासी 23 वर्षीय मोनिका रामचंद्र उनियाल राजकीय महाविद्यालय उत्तरकाशी में बीए छठे सेमेस्टर की छात्रा है। मोनिका के पिता कृपाल सिंह चौहान काश्तकार जबकि मां बसंती देवी गृहणी है। उन्हें बचपन से क्रिकेट खेलना अच्छा लगता था। वह अपने भाइयों के साथ क्रिकेट अभ्यास किया करती थी और धीरे-धीरे ये शौक सपना बन गया।

पूर्व सैनिकों के लिए उत्तराखंड में नौकरियां, 6 से 9 सिंतबर के बीच होगी भर्ती

भारतीय पहलवान रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक में जीता सिल्वर मेडल

साल 2018 में उत्तराखंड के घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति मिली थी। इसी साल मोनिका ने पीजी कॉलेज में प्रवेश लिया और क्रिकेट को गंभीरता से लिया। उन्होंने कॉलेज टीम में जगह बनाई। देहरादून में हुए ट्रायल में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया और सीनियर वर्ग कैंप में जगह बनाई। हल्द्वानी लाइव की ओर से मोनिका को बधाई।

सेमीफाइनल में रवि दहिया के साथ हुई शर्मनाक हरकत,कजाकिस्तानी पहलवान ने हाथ में दांतों से काटा

इस जीत का जश्न जरूरी है,टोक्यो का कांस्य भारतीय हॉकी को बदल सकता है

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top