Uttarakhand News

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने फेसबुक पर बनाया अनोखा रिकॉर्ड


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने फेसबुक पर बनाया अनोखा रिकॉर्ड
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: सोशल मीडिया का इस्तेमाल राजनीति के लिहाज से भी अधिक बढ़ गया है। प्रचार प्रसार के लिए तमाम पार्टियां सोशल मीडिया का ही इस्तेमाल करती हैं। अधिक लोगों खासकर युवाओं से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बेहतर शायद कुछ नहीं है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सोशल मीडिया आंकड़े कुर्सी संभालने के बाद से ही खासे बढ़े हैं। सीएम बनने के बाद से ही पुष्कर सिंह धामी के फेसबुक पेज पर समर्थकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। तीन जुलाई से चार अगस्त तक हर दिन लगभग 3100 से अधिक लोग सीएम धामी से जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के 3 लाख से ज्यादा युवाओं झटका,UKSSSC ने 8 भर्ती परीक्षाओं को रोका

इस समय अंतराल में 99580 नए लोग सीएम धामी के साथ जुड़ चुके हैं। सीएम के फेसबुक पेज पर उनके शुरूआती जीवन, शिक्षा, राजनीति में एंट्री से लेकर सीएम बनने तक की हर जानकारी उपलब्ध है। इतना ही नहीं हर अपडेट के मामले में भी सीएम का पेज काफी एक्टिव है।

यह भी पढ़ें 👉  टनकपुर को नई ट्रेन की सौगात मिल सकती है, पूर्णागिरी जन शताब्दी में भी होगा बदलाव !

पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद भाजपा ने खटीमा से दूसरी बार के विधायक पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाकर सभी को चकित किया था। गौरतलब है कि तीन जुलाई को सीएम बनने से पहले धामी के फेसबुक पेज पर 356175 लोग जुड़े थे। लेकिन अब इनकी संख्या 455755 हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हाथियों के झुंड ने पिकअप पर बोला हमला, चट कर गए पूरा अनाज-वीडियो
Join-WhatsApp-Group
To Top