Uttarakhand News

उत्तराखंड: हफ्ते में तीन दिन खुलेगी शराब की दुकानें, पांच घंटे के लिए मिलेगी छूट


हल्द्वानी: कुछ देर पहले राज्य सरकार ने कोरोना Curfew को 15 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि इस दौरान काफी छूट भी लोगों को दी गई है। इसके अलावा डीएम ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए फैसला कर सकते हैं।

सरकार ने शराब की दुकानों को भी खोलने का फैसला किया है। इस हफ्ते के कोरोना Curfew में शराब की दुकाने 5 घंटे के लिए खुलेंगी। ये सभी दुकाने 9,11 और 14 जून को सुबह 8 बजे से 1 बजे तक खुल सकती हैं। इस दौरान सामाजिक दूरी का पालन करना अनिवार्य होगा।

हालांकि सरकार ने अगले आदेश तक बार को बंद करने का फैसला किया है। शराब की दुकान खुलने के बाद पिछले लॉकडाउन में भी देखने को मिला था कि भीड़ ने सभी रिकॉर्ड तोड़े थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गए थे। इससे कैसे निपटा जाएगा ये प्रशासन के लिए चुनौती रहने वाला है।

इसके अलावा इसके अलावा खाद्य पैकेजिंग, रेडिमेड एकल रूप में, दर्जी की दुकानें, चश्में की दुकानें, साइकिल स्टोर, मोटर Parts, की दुकानें 11 जून को ही खुलेंगी। फोटो कांपी और टिंबर मर्चेंट की दुकानें नौ जून को ही खोलने की छूट दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  फिल्म शूटिंग का गढ़ बना उत्तराखंड, अगली फिल्म के लिए पहाड़ आएंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

यह भी पढ़े उत्तराखंड में 15 जून तक जारी रहेगा कोरोना Curfew, आदेश जारी, छूट भी मिली है

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में गिरता कोरोना वायरस और बढ़ती कोरोना Curfew खुलने की उम्मीद

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा:दुल्हन के संक्रमित निकलने के बाद बारात रास्ते से लौटी,गांव में फिर पहुंची PPE किट

यह भी पढ़ें: सस्ता गल्ला विक्रेता की कोरोना से मौत,पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने उठाई बेटे की पढ़ाई की जिम्मेदारी

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top