Uttar Pradesh

तीन साल तक राजेश बनकर युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहा शादीशुदा नसीम


तीन साल तक राजेश बनकर युवती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहा शादीशुदा नसीम

बरेली: तीन साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद एक युवक की पोल खुल गई। युवक अपना नाम बदल कर ना सिर्फ युवती के साथ रहा बल्कि उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। एक दिन जब युवती को पता चला कि वह राजेश नहीं बल्कि नसीम है, तो दोनों में विवाद हो गया।

दरअसल लिव इन रिलेशनशिप का काफी चलन आधुनिक दौर में देखने को मिलता है। कई कपल्स शादी से पहले एक दूसरे के साथ समय बिताने व बेहतर ढंग से जानने के लिए एक साथ रहते हैं। ऐसा ही एक मामला दुर्गा नगर इलाके से सामने आया है।

इज्जतनगर तुला शेरपुर निवासी महिला एक निजी अस्पताल में काम करती है। तीन साल पहले एक व्यक्ति से उसकी जान पहचान हुई, जिसने अपना नाम राजेश बताया। समय बीता और दोनों एक दूसरे से काफी मिलने जुलने भी लगे।

इसके बाद दोनों ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। जिसके लिए दुर्गा नगर में एक किराए का मकान ले लिया। युवक पर आरोप है कि उसने उससे धोखा देकर युवती के साथ संबंध बनाए और 3 साल तक पत्नी की तरह रखा।

दरअसल 27 जुलाई की सुबह राजेश के मोबाइल पर एक लड़की का फोन आया, जिसके बारे में युवती ने कथित तौर पर राजेश से पूछा। मगर उसने ना नुकर करनी शुरू कर दी। लेकिन शक के बिना पर युवती ने चुपके से राजेश के मोबाइल से नंबर निकाला। नंबर डायल किया तो पता लगा कि वह राजेश नहीं बल्कि नसीम है।

फोन करने वाली उसकी पहली पत्नी है। इसका विरोध करने पर दोनों के बीच में झगड़ा हो गया। नसीम ने उसके साथ गाली गलौज भी की और उसे जातिसूचक शब्द कहे। बाद में वह वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने बारादरी पुलिस में शिकायत की लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। बुधवार को एसएसपी से शिकायत के बाद सीओ को मामले की जांच के आदेश मिले हैं।

To Top