Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में एक और स्पा सेंटर सील, पुलिस ने मैनेजर को रंगे हाथ पकड़ा

हल्द्वानी: शहर की पुलिस को स्पा सेंटर्स के खिलाफ लगातार शिकायते मिल रही है। इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस का छापेमारी अभियान जारी है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने नैनीताल रोड के स्पा सेंटर में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की थी। गुरुवार को पुलिस ने दुर्गा सिटी सेंटर के एक स्पा में छापेमारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही संचालक और चार युवक फरार हो गए।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने फेसबुक पर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

हल्द्वानी भोटिया पड़ाव में घर के बाहर खड़ी गाड़ी से हुई चोरी, सीसीटीवी में दौड़ता दिखा चोर

पुलिस ने स्पा सेंटर से 5 लड़कियों को रेस्क्यू किया है। सभी लड़किया ऊधमसिंह नगर और दिल्ली निवासी बताई जा रही है। छापेमारी के बाद एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पराशर भी मौके पर पहुंचे है । उनके साथ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम भी छापेमारी में शामिल रही। पुलिस द्वारा स्पा 19 को सील करने की कार्यवाही चल रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर ने आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है जो ये बताने के लिए काफी है कि वहां पर देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी आ रही बस के नट गिरे, चालक नवीन की सूझबूझ ने बचाई 33 यात्रियों की जान

पूर्व सैनिकों के लिए उत्तराखंड में नौकरियां, 6 से 9 सिंतबर के बीच होगी भर्ती

भारतीय पहलवान रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक में जीता सिल्वर मेडल

गौरतलब है कि लंबे समय से स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक कार्य होने के आरोप लग रहे थे लिहाजा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी जारी रखी है। पुलिस की छापेमारी से उन लड़कियों को बचाया जा सका है जो जबरन स्पा में कैंद की गई थी। पिछले दिनों हुई छापेमारी में सामने आया था कि युवतियों को नौकरी देने के बहाने बुलाया जा रहा है और इस कार्य में धकेला जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हाई कोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगाई गई रोक हटाई, कुछ नियमों का करना होगा पालन

सेमीफाइनल में रवि दहिया के साथ हुई शर्मनाक हरकत,कजाकिस्तानी पहलवान ने हाथ में दांतों से काटा

इस जीत का जश्न जरूरी है,टोक्यो का कांस्य भारतीय हॉकी को बदल सकता है

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top