Nainital-Haldwani News

योग भी जरूरी है, हल्द्वानी वैण्डी स्कूल में आयोजित की गई योग प्रतियोगिता

योगा भी जरूरी है, हल्द्वानी वैण्डी स्कूल में आयोजित की गई योग प्रतियोगिता

हल्द्वानी: वैण्डी स्कल हमेशा से ही बच्चों को जितना अग्रसर पढ़ाई लिखाई की ओर करता है। उतना ही ध्यान अन्य शारीरिक व मानसिक गतिविधियों की तरफ भी रखने की कोशिश करता है। यही वजह है कि स्कूल के बच्चे लगातार स्कूल के साथ साथ परिवार व शहर का नाम रौशन करते हैं।

इसी क्रम में इस बार वैण्डी स्कूल में योग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मंगलवार को आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में 30 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। मुख्य अतिथि के तौर पर स्कूल प्रबंधक विकल बवाड़ी और प्रधानाचार्य भावना बवाड़ी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नैनीताल रोड स्थित शोरूम की पार्किंग में घुस गया बारहसिंघा,मची खलबली

योग प्रतियोगिता में में तीन वर्ग रहे। 5-8 आयु वर्ग में विहान बवाड़ी प्रथम, हर्षित राठौर द्वितीय, आदित्य जोशी, अनमोल, नव्य तृतीय रहे। तथा 11 आयु वर्ग तक के बालक वर्ग में युवरा पांडेय प्रथम, शिवम बृजवासी, मयंक, चिराग द्वितीय तथा गर्व, भावेश तृतीय स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हाई कोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगाई गई रोक हटाई, कुछ नियमों का करना होगा पालन

इसके अलावा बालिका वर्ग में नेहा बेलवाल प्रथम, गीतांजली बिष्ट, पूजा, महक द्वितीय तथा नैन्सी रैकुनी, भूमिका, सौम्या तृतीय स्थान पर रही। 12-14 आयु वर्ग तक की बालिका वर्ग में दिशा बिष्ट प्रथम, मेघना पोखरिया, नितिका शर्मा द्वितीय तथा निहारिका शर्मा, साक्षी तृतीय और बालक वर्ग में शुभम बेलवाल प्रथम स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

इस अवसर पर मुख्य अतिथियों ने जीवन में योग व गुरु के महत्व को बच्चों के साथ साझा किया। प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल प्रधानाचार्य भावना बवाड़ी, योग प्रशिक्षिका ईशू खड़ायत, मंजू थापा, व अंजलि बिष्ट, शामिल रही।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top