CM Corner

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने निभाया प्रजाधर्म, सोशल मीडिया में हो रही है वाह वाही

देहरदून: उत्तराखंड में सीएम पद की कमान संभालने के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनहित में कई बड़े फैसले तो लिए ही, लेकिन सीएम त्रिवेंद्र से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें उन्होंने मानवता की एक नई मिसाल पेश की है।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी खुले दिल से तारीफ कर रहा है।उन्होंने एक कार्यक्रम से लौटते हुए रास्ते में बेसुध पड़े युवक को उठवाकर अस्पताल पहुंचाया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला भानियावाला से सहकारिता कार्यक्रम से वापस देहरादून आ रहा था तभी सड़क पर रावत को एक बाइक सवार सड़क के किनारे दुर्घटनाग्रस्त मिला। मुख्यमंत्री रावत ने तुरंत अपना काफिला रुकवाकर उस शख्स को अपने सरकारी वाहन से नजदीक के अस्पताल में भिजवाया।

सीएम रावत ने की घायल राहगीर की मदद, अस्पताल में कराया भर्ती

मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री धन सिंह रावत भी थे। इस दौरान उन्होंने घायल युवक को डा. धन सिंह रावत की मदद से अपनी कार में बैठाकर जोगीवाला स्थित कैलाश हास्पिटल पहुंचाया। कोतवाल ओमवीर सिंह रावत ने बताया कि तूनवाला निवासी डा. चंद्रप्रकाश पुरोहित अपनी कार से ड्यूटी के बाद वापस घर लौट रहे थे। इस बीच उनकी गाड़ी का टायर पंचर होने से उनकी कार अनियंत्रित हो गई। इस बीच पीछे से आ रही एक कार ने भी उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घबरा गए। हॉस्पिटल में उनकी कई जांच की गई है। चिकित्सकों के मुताबिक वह ठीक हैं। घटना को दोपहर करीब सवार दो बजे की बताई जा रही है।इस घटना के सामेन आने के बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत की सोशल मीडिया में तारीफ हो रही है।

To Top