Bageshwar News

बागेश्वर के दीपक रौतेला की माइक्रोसॉफ्ट में लगी नौकरी, साल के मिलेंगे 40 लाख रुपए


बागेश्वर के दीपक रौतेला की माइक्रोसॉफ्ट में लगी नौकरी, साल के मिलेंगे 40 लाख रुपए

बागेश्वर: एक तरफ जहां इस महामारी ने नौकरियां छीन ली हैं। लोगों को सड़कों पर आने को मजबूर कर दिया है। वहीं पहाड़ का एक लड़का बीटेक कर 40 लाख से भी अधिक के सालाना पैकेज के लिए चुना गया है। कोरोना के इस भयंकर दौर में बेहद ही खूबसूरत खबर सामने आई है। दरअसल ग्राफिक एरा के छात्र दीपक सिंह का चयन अमेरिकी मूल की विख्यात कंपनी माइक्रोसॉफ्ट में हुआ है।

बागेश्वर निवासी दीपक सिंह रौतेला ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी का बीटेक कम्प्यूटर साईंस का 2017-21 बैच का छात्र है। दीपक के पिता भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हैं। बता दें कि दीपक ग्राफिक एरा के उन छात्र-छात्राओं में शामिल है जिन्हें मशहूर कंपनी अमेजॉन ने इंटर्नशिप के लिए चुना था। बहरहाल अब इस उपलब्धि से घर परिवार में खुशी लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  धनतेरस पर हल्द्वानी शहर को बनाया जाएगा जीरो जोन, कुछ ऐसा होगा ट्रैफिक प्लान

यह भी पढ़ें: कोरोना हुआ कम तो चारधाम को लेकर मंथन शुरू,इन जिलों के लोगों मिल सकती है अनुमति

यह भी पढ़ें: हिंदी पत्रकारिता दिवस पर हल्द्वानी के पत्रकारों ने बांटी कोरोना बचाव किट

दीपक सिंह रौतेला को अमेरिका की फेमस कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद के लिए सेलेक्ट किया है। दीपक को अब सालाना 40.37 लाख रुपये मिलेंगे। यह कामयाबी मिलने से पहले दीपक को जैस्केलर में 17 लाख रुपये सालाना का ऑफर भी मिल चुका है। बता दें कि ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी बहुत कामयाबी हासिल कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 18 साल से कम उम्र के युवा भी एक नवंबर से बनवा सकेंगे अपना वोटर कार्ड

एक तरफ जहां नौकरियों के लाले पड़े हुए हैं। वहीं बुरे दौर में भी यूनिवर्सिटी छात्रों को शानदार प्लेसमेंट के मौके दे रही है। बता दें कि इस दौरान एडोबी, अमेजॉन, माइक्रोसॉफ्ट, जैस्केलर कॉग्निजेंट, इंफोसिस, एमएक्यू, ड्योलाइट, टीसीएस, हिटैची जैसी देश विदेश की कंपनियों में ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून और भीमताल कैंपस के 1400 से अधिक छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जय गंगा मैया, उत्तराखंड के गंगाजल से होगी देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में पूजा

यह भी पढ़ें: देहरादून: प्रेमी जिम ट्रेनर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 28923 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई, 90 प्रतिशत के पास पहुंचा रिकवरी दर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:सोमवार को होगा Curfew पर फैसला,कैबिनेट मंत्री ने दिया अपडेट

यह भी पढ़ें: कमाल की गेंदबाजी,इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट में छाया कुमाऊं का मयंक मिश्रा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top