Dehradun News

दिल्ली CM केजरीवाल का उत्तराखंड से वादा, बिना किसी पॉवर कट के 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे


Delhi CM Kejriwal guarantee to provide 300 units free electricity to Uttarakhand

देहरादून: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीति अभी से गर्म होना शुरू हो गई है। फ्री बिजली देने को लेकर भाजपा व कांग्रेस के बाद अब दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने देहरादून पहुंचकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी 300 यूनिट मुफ्त बिजली देगी।

अपने पहले दौरे पर उत्तराखंड आए अरविंद केजरीवाल ने देहरादून में जनता से वादा भी किया और राजनीति की आग में घी भी डाल कर चले गए। दरअसल केजरीवाल ने कहा कि, “उत्तराखंड के पास सब कुछ है, मगर दो पार्टियों ने इसे बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  बेटियां किसी से कम नहीं, टिहरी की अंशू खंडूरी ने सेना में लेफ्टिनेंट बनकर पूरा किया बचपन का सपना

उन्होंने आगे कहा कि, “जैसे चक्की के दो पाटों के बीच दाने पिसते हैं ऐसे ही दो पार्टियों के बीच उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है।” केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “70 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब कोई सत्तारूढ़ राजनीतिक पार्टी खुद ही कहती है कि हमारा सीएम बेकार है।”

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में दुकान खुले रखने का समय बढ़ सकता है,पर्यटकों को लेकर सख्ती हो सकती है

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर निवासी मयंक मिश्रा का इंग्लैंड में जलवा,चार विकेट झटके,टीम को दिलाई बड़ी जीत

यह भी पढ़ें 👉  जीती रहो बिटिया, अल्मोड़ा की अदिति भट्ट ने डेनमार्क में रौशन किया भारत का नाम

“उत्तराखंड के विपक्ष के पास कोई नेता ही नहीं है। दोनों पार्टियों को उत्तराखंड की जनता की चिंता नहीं है, उन्हें केवल कुर्सी चाहिए।” बिजली पर चल रही सियासी जंग पर केजरीवाल ने कहा कि ”उत्तराखंड खुद बिजली बनाने के बाद भी इतनी महंगी बिजली पा रहा है। आजतक किसी ने फ्री बिजली के बारे में नहीं सोचा।”

केजरीवाल ने आगे कहा, ‘दिल्ली की तरह उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट तक बिजली हर परिवार को मुफ्त दी जाएगी। पुराने बिल माफ किए जाएंगे। कोई पावर कट नहीं लगेगा। 24 घंटे बिजली आएगी। उत्तराखंड के किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली हर परिवार को मुफ्त मिलती है।” इसी तरह केजरीवाल यहां की राजनीति को और हवा दे गए।

यह भी पढ़ें 👉  KBC में दिखेंगे नैनीताल एरीज के इंजीनियर मोहित जोशी, अमिताभ बच्चन ने किया एक वादा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी की ATP संस्था,सफाई के लिए शुरू की मुहिम,युवाओं ने सेल्फी लेकर उठाया 150 किलो कूड़ा

यह भी पढ़ें: टिहरी गढ़वाल घूमने पहुंचे तीन पर्यटक गंगा में डूबे, दो सगे भाइयों के शव बरामद

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी बिरला स्कूल के बच्चों ने टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले चैंपियन खिलाड़ियों से की बात

यह भी पढ़ें: नैनीताल नारायण नगर में पुलिस कॉन्स्टेबल ने रोकी डीएम गर्ब्याल की गाड़ी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top