Sports News

रुद्रपुर निवासी मयंक मिश्रा का इंग्लैंड में जलवा,चार विकेट झटके,टीम को दिलाई बड़ी जीत


इंग्लैंड काउंटी में छाप छोड़ रहे हल्द्वानी के मयंक मिश्रा, चटका चुके हैं 22 विकेट

हल्द्वानी: क्रिकेट एसोशिएशन ऑफ उत्तराखंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर मयंक मिश्रा डिवीजन 1 काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इंग्लैंड में वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। चोट से उभरने के बाद उन्होंने शानदार वापसी की है। Philadelphia CC से खेलते हुए मयंक मिश्रा ने Castle Eden CC के खिलाफ 4 विकेट झटके हैं। इस सीजन में वह अब तक 28 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। चोटिल होने के वजह से मयंक मिश्रा दो हफ्ते क्रिकेट से दूर रहे थे, नहीं तो ये आंकड़े और भी अच्छे हो सकते थे। Castle Eden CC के खिलाफ मयंक ने 10.2 ओवर में तीन मेडन डाले और 4 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने केवल 30 रन खर्च किए। उनकी टीम Philadelphia CC को 88 रनों से जीत हासिल हुई।

मुकाबले पर नजर डालें तो Philadelphia CC ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 53.3 ओवर्स में 209 रन बनाए, जवाब में Castle Eden CC की पूरी टीम 121 रनों पर ढेर हो गई। मयंक मिश्रा ने कहा कि वह क्रिकेट को इंजॉय कर रहे हैं। चोटिल होना किसी भी खिलाड़ी के लिए सुखद नहीं होता है। मैदान से बाहर रहने के बाद वापसी करना और कठिन होता है। आपको फिर से रिदम प्राप्त करना पड़ता है। वो खुश है कि वापसी के बाद उन्होंने टीम के लिए योगदान किया। वह चाहते हैं कि गेंद के अलावा बल्लेबाजी में भी जल्द रिदम हासिल करें।

बता दें कि मयंक मिश्रा ने साल 2018 में उत्तराखंड के लिए डेब्यू किया था। साल 2019 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने गोवा के खिलाफ हैट्रिक हासिल की और इतिहास रच दिया। उन्होंने के लिए घरेलू क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले वह पहले गेंदबाज हैं। साल 2019-2020 रणजी ट्रॉफी सीजन में वह टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top