अपील: हल्द्वानीवासियों होली पर जेबकतरों से सावधान, मिनटों में हो सकती है आपकी जेब साफ

0
248

हल्द्वानी: होली का त्योहार आया नहीं कि चोर-उचक्के सक्रिय हो गए। त्योहारों के आते ही हुड़दंगी तो उपद्रव मचाते ही हैं। साथ ही यह चोर-लुटेरे भी मासूम लोगों की मेहनत की कमाई को सफाचट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हल्द्वानी में तो ऐसा एक मामला सामने भी आ गया है।

यह भी पढ़ें: टिहरी एसएसपी तृप्ति भट्ट को बधाई…देश के टॉप कप्तानों की लिस्ट में शामिल हुई

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोरोना वायरस, शुक्रवार को भी राहत नही,पिछले तीन दिन में 500 से ज्यादा केस मिले

हल्द्वानी बरेली रोड स्थित पुरानी आईटीआई निवासी व्यक्ति बनबसा से हल्द्वानी आए। जिसके बाद वह मंगलपड़ाव में टैंपो से अपने निवास स्थान के लिए बैठे। इसी दौरान उनके साथ एक अज्ञात युवक भी बैठ गया। युवक ने अपने पैर में चोट लगने की बात उनसे बोली और आग्रह किया कि दोनों अपनी सीट की अदला बदली कर लेते हैं। इसके बाद व्यक्ति ने उसकी बात मान ली और वह बाजू वाली सीट पर बैठ गए। कुछ देर बाद जब ऑटो खाली हुआ तो व्यक्ति पीछे बैठे। इतने में युवक फिर पीछे आकर उनसे सट गया। मामला संदिग्ध लगने पर व्यक्ति ने युवक को टोंका तो ऑटो रुकते ही वह बाहर को भागा। जब तक वह कुछ समझ पाते इतने में एक बिना नंबर की बाइक आई और युवक उस पर बैठ कर अपने साथी के साथ फरार हो गया। बाद में जब उन्होंने अपनी जेब को देखा तो पाया कि उसपर ब्लेड चलाई गई है। गनीमत यह रही कि व्यक्ति को जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने इंग्लैंड को धोया, वनडे में इतिहास रचने से चूके

यह भी पढ़ें: होली पर्व: दूसरों की रोटी के लिए दिया योगदान, हल्द्वानी रवि रोटी बैंक ने किया उनका सम्मान

कुल मिला कर होली का त्योहार आते ही चोर-उचक्कों की हिम्मत एक बार फिर आसमान छूती दिख रही है। ऐसे में हल्द्वानी लाइव आप सभी से अपील करता है कि त्योहार के समय इधर उधर जाते वक्त ध्यान दें तथा सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें: बधाई…देश के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों की सूची में नैनीताल SSP प्रीति प्रियदर्शनी को मिली जगह

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: डिग्री कॉलेज के पास पेड़ से लटका मिला शव, तीन साल से परेशान चल रहा था युवक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here