हल्द्वानी: महिला ने MBPG कॉलेज के प्रोफेसर पर लगाए लाखों रुपए की धोखाधड़ी के आरोप,केस दर्ज

0
390

हल्द्वानी: विवादों के लिहाज से एमबीपीजी कॉलेज का नाम पहले भी कई बार चर्चाओं में रहा है। मगर इस बार कॉलेज में प्रोफेसर कै तौर पर कार्यरत एक व्यक्ति से जुड़ा मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला ने प्रोफेसर पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला थोड़े बहुत रुपए का नहीं बल्कि लाखों रुपए का है। महिला ने अपनी तहरीर में यही बताया है।

मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी भवानीगंज निवासी पल्लवी गोयल ने पुलिस में तहरीत सौंपी है। यह तहरीर हल्द्वानी स्थित एमबीपीजी कॉलेज में समाजशास्त्र के सहायक प्रोफेसर अशोक कुमार के खिलाफ दी है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि अशोक ने मई 2019 से अगस्त 2019 के बीच में अलग-अलग कामों का हवाला देते हुए करीब 63 लाख रुपए की धनराशि उधार ली थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:11 से 18 मई तक लगा Curfew,केवल तीन घंटे के लिए खुलेंगी ये दुकाने

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में डीएम ने बढ़ाया कोरोना Curfew, अग्रिम आदेश तक रहेगा लागू

अब रुपए लेने के बाद वह उन्हें लौटाने के लिए टालमटोली करते रहे। मगर बाद में अशोक ने हल्द्वानी के अमरावती बस्ती फेज-1, मल्ली बमौरी हरि नगर स्थित 1700 वर्ग फीट के मकान को महिला के नाम करने की बात कही। अब इसके लिए भी अशोक ने महिला से करीब 11 लाख रुपए यह कहकर मांग लिए कि मकान की कीमत ज़्यादा है।

कुल मिलाकर 74 लाख रुपए अशोक के पास पहुंच गए। अब उनकी तरफ से रुपए वापिस नहीं किए जा रहे हैं। जिससे परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत की है। मुखानी थाना एसओ सुशील कुमार ने बताया कि अशोक कुमार से उनकी तरफ की बात जानने के लिए फोन किया गया था लेकिन वह बंद था। फिलहाल उनके खिलाफ धारा 420 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सरकार ने 11 मई से 18 मई तक लगाया कोरोना Curfew

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सांसद अजय भट्ट ने ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट के लिए जारी किए 1.06 करोड़ रुपए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस को हराने वालों का आंकड़ा डेढ़ लाख पार, नए आंकड़े जरूर देखें

यह भी पढ़ें: प्राणायाम को रोजमरा की जिंदगी में किया जाए शामिल,कोरोना को हराएगा उत्तराखंड

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here