Almora News

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने जागेश्वर धाम में किए बाबा के दर्शन, लमगड़ा में खरीदी जमीन


बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी ने जागेश्वर धाम में किए बाबा के दर्शन, लमगड़ा में खरीदी जमीन

अल्मोड़ा: बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाने वाले और राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता मनोज बाजपेयी बाबा जागेश्वर धाम दर्शन करने से लिए पहुंचे। मनोज बाजपेयी ने यहां शांति के कुछ पल व्यतीत किए। मनोज बाजपेयी का देवभूमि से लगाव इस बात से ही पता लगता है कि उन्होंने अल्मोड़ा के लमगड़ा क्षेत्र में बसने के लिए जमीन खरीद ली है।

दरअसल मनोज बाजपेयी आत्मिक शांति के लिए हमेशा से उत्तराखंड का रुख करते रहे हैं। तीन दिन पहले ही वह कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। जानकारी मिली है कि उन्होंने लमगड़ा ब्लॉक क्षेत्र में हिमदर्शन प्वाइंट पर जमीन भी खरीद ली है। साथ ही रविवार को वह बाबा जगन्नाथ धाम दर्शन करने के लिए भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

गैंग्स ऑफ वासीपुर फिल्म से मशहूर मनोज बाजपेयी हाल ही में दी फैमिली मैन 2 में दिखाई दिए। जिसे खूब सराहना मिली। बता दें कि रविवार को बाबा के दर्शन करने के उपरांत देववृक्ष देवदार के कतारबद्ध पेड़ों को निहारा। उन्हें देख कर ही ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह यहां की नैसर्गिक सुंदरता और शांति से अभिभूत थे।

यह भी पढ़ें: नैनीताल में शुरू हुआ रोपवे का संचालन, सुबह 8 बजे से 5 बजे तक सैलानी करेंगे सैर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बढ़ेगा Curfew,हल्द्वानी में शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने भरी हामी

यह भी पढ़ें 👉  होमगार्ड्स ने सीएम धामी को स्कूल के दिनों की दिलाई याद, स्थापना दिवस पर कर डाली पुरस्कार की घोषणा

मनोज बाजपेयी से मिलने के लिए स्थानीय लोग भी उत्सुक नज़र आए। लेकिन कोरोना के नियमों के कारण मनोज बाजपेयी के कई प्रशंसकों को उनके करीब नहीं पहुंचने दिया। फिल्मों में यथार्थ चरित्र निभाने वाले मनोज ने उन्हें निराश भी नहीं किया। फोचो खिंचवाने की रेस में मंदिर समिति के सदस्य व पुजारियों द्वारा नियमों की अवहेलना भी देखने को मिली।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मनोज देवभूमि में शांति खोज रहे हैं। वह पांडवखोली स्थित महावतार बाबा की कुटिया में ध्यान लगाने आते रहे हैं। हालांकि पिछले महीने अपनी टीम के साथ शूटिंग हेतु रामगढ़ के सोनापानी पहुंचे मनोज वाजपेयी का कोरोना के कारण काफी विरोध भी हुआ था। मगर अब उन्होंने अल्मोड़ा जनपद के लमगड़ा क्षेत्र में बसने का मन बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट के आएंगे अच्छे दिन, बीसीसीआई 22 करोड़ रुपए इंफेस्ट करेगा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 4 महीने बाद आए सबसे कम कोरोना के मामले,अब केवल तीन कंटेनमेंट जोन

यह भी पढ़ें: दिल्ली से नैनीताल आ रहे 4 पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत,नाले में गिरी गई कार

यह भी पढ़ें: मन की बात में PM मोदी ने पौड़ी के सच्चिदानंद भारती की तारीफ की…

यह भी पढ़ें: तिरंगे से लिपटकर देवभूमि पहुंचे वीर मनदीप नेगी,मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया नमन

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top