National News

VIRAL: सेलेब्रिटी कपल ने 150 रुपए में रचाई पैसा वसूल शादी,अंगूठी की जगह रबर बैंड पहनाकर की सगाई


दिल्ली: शादी से जुड़ी इस खबर ने अनोखे और अद्भुत शब्दों के मलतब को सिद्ध कर दिया है। एक टीवी धारावाहिक एक्टर ने अपनी प्रेमिका से शादी महज़ 150 रुपए में संपन्न कर ली। बता दें कि शादी में अंगूठी की जगह रबर बैंड उंगली में पहनाया गया। लिहाजा इस समय के माहौल को देखते हुए इस तरह की खबरें कानों से गुज़रना काफी ज़रूरी है। दोनों की शादी की चर्चाएं पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है।

टीवी सीरियल में बतौर एक्टर काम करने वाले विराफ पटेल ने अपनी प्रेमिका से सलोनी खन्ना से लंबी रिलेशनशिप के बाद शादी रचा ली। विराफ और सलोनी ने कोरोना काल को देखते हुए मुंबई के ब्रांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में कोर्ट मैरिज की है। इसी साल फरवरी में दोनों ने सगाई की थी। मुख्य बात शादी हुई यह नहीं बल्कि यह है कि किस तरह यह शादी संपन्न हुई या क्यों इसे इतना अनोखा कहा जा रहा है।

दरअसल गुरुवार को हुई एक्टर विराफ पटेल और सलोनी खन्ना की शादी कोरोना काल की वजह से परिवार जनों की गैर मौजूदगी में हुई। हालांकि परिवार वाले जूम एप के माध्यम से शादी में शामिल हुए थे। पहली अनोखी बात यह रही कि विराफ ने सलोनी को रिंग की जगह रबर बैंड पहनाया। विराफ बताते हैं कि हम लंबे समय से शादी करने वाले थे। मगर हालातों को देखते हुए बड़ी शादी नहीं बल्कि कोर्ट-मैरिज का रास्‍ता चुना।

अनोखी रिंग के बारे में बात करते हुए विराफ ने बताया कोरोनाकाल में सब कुछ बंद होने के कारण ऐसा करना पड़ा। उन्होंने मजाक में कहा कि अच्छा हुआ कि सलोनी ने मुझे इसके लिए मार नहीं लगाई। आगे विराफ कहते हैं कि शादी का मकसद जिंदगी भर साथ रहना और आगे बढ़ना है। उम्मीद करते हैं कि हमारी शादी सफल रहेगी।

आपको बता दें कि व‍िराफ और सलोनी की मुलाकात दो साल पहले एक ऑनलाइन शो के दौरान हुई थी। तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबरों के बाद से ही इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। वहीं इनके फैंस भी इन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। सलोनी खन्ना पटेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि शादी संपन्न हुई वह भी मात्र एक घंटे और 150 रुपए में।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया का चयन,देहरादून के अभिमन्यु ईश्वरन को मिली जगह

यह भी पढ़ें: नैनीताल: शुरू हुई पुलिस की एंबुलेंस सेवा, जवानों समेत स्थानीय लोगों भी मिलेगी मदद

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के नवनीत राणा की अनोखी पहल, गरीब व्यक्ति को एक रुपए में मिलेंगी कोरोना की दवाइयां

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आदेश जारी, सभी सरकारी महाविद्यालयों में करीब एक महीने की छुट्टी घोषित

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा में लगा वीकेंड Curfew, डीएम ने तत्काल प्रभाव से लागू किया

यह भी पढ़ें: नैनीताल: कोरोना के दौर ने चिड़ियाघर के जानवरों को दिया जंगल वाला बेहतर जीवन

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top