Pauri News

स्कूटी के लिए छात्र ने की आत्महत्या,घर का एकलौता बेटा था दिव्यांशु भंडारी


देहरादून: बच्चों की जिद कभी-कभी अभिभावकों पर भारी पड़ जाती है। बच्चे कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं जो परिवार को जिंदगी भर का दुख दे जाता है। माता-पिता इसका जिम्मेदार खुद को मानते हैं। स्कूटी की डिमांड पूरी ना होने पर एक 9वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर दी। किशोर अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था। बच्चे ने अपने घर में फांसी लगा ली। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई थी।

थल की बाजारा गाने में टिहरी SSP का डांस वायरल, पति रितेश भट्ट निभा रहें हैं साथ-वीडियो

वंदना कटारिया को उत्तराखंड सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

घटना श्रीनगर से सटे न्यू डांग क्षेत्र की है। मृतक की पहचान दिव्यांशु भंडारी के रूप में हु जो नौंवी में पढ़ता था। वह परिजनों से स्कूटी की जिद कर रहा था और उसे डांट पड़ी थी। गुस्से में आकर उसने सुसाइड कर लिया। छात्र ने अपने घर के दूसरे कमरे में पहुंचकर फांसी लगा ली। इसकी सूचना लगते ही बच्चे के माता-पिता उसे संयुक्त अस्तपाल लाये, जहां से उसे बेस अस्पताल के लिए रेफर किया गया, किंतु बेस अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह घर का इकलौता बेटा था।

इंग्लैंड में चमके हल्द्वानी के मयंक मिश्रा, काउंटी में फिर झटके पांच विकेट

उत्तराखंड में जनता की जेब होगी ढिली,बस और टैक्सी का बढे़गा किराया,पूरी लिस्ट तैयार

श्रीनगर कोतवाली के सीनियर सब इंस्पेक्टर रणवीर चन्द्र रमोला ने बताया कि वह शिशु मंदिर श्रीनगर में नौवीं कक्षा में पढ़ता था और लगातार परिजनों से स्कूटी की डिमांड कर रहा था। इसके लिए परिजनों ने उसे डांटा था। इस बात से आहत होकर छात्र ने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर दिया।

उत्तराखंड में जनता की जेब होगी ढिली,बस और टैक्सी का बढे़गा किराया,पूरी लिस्ट तैयार

बेरोजगारों को मिलेगी 90 प्रतिशत सब्सिडी, नैनीताल में डीएम गर्ब्याल ने शुरू की योजना

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top