Dehradun News

शराब नहीं देने पर उत्तराखंड पुलिसकर्मी ने फोड़ा दुकानदार का सिर, DGP ने किया सस्पेंड

शराब नहीं देने पर उत्तराखंड पुलिसकर्मी ने फोड़ा दुकानदार का सिर, DGP ने किया सस्पेंड

देहरादून: शराब के पीछे ना जाने कितने ही विवाद सामने आते रहते हैं। नए विवाद की बात करें तो केवल शराब ना देने के चक्कर में एक दुकानदार का सिर बोतल मारकर फोड़ दिया गया। मामले चूंकि पुलिसकर्मी व उसके दो साथियों से जुड़ा था इसलिए डीजीपी के निर्देशों पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सिपाही को निलंबित किया गया है।

टर्नर रोड स्थित आसिमा विहार निवासी अमित वर्मा ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसका भाई शरद वर्मा आइएसबीटी में कंफेक्शनरी की दुकान चलाता है। अमित वर्मा ने आइएसबीटी पुलिस चौकी में तैनात सिपाही अमित तोमर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अक्सर ही उनके भाई से बिना रुपए दिए शराब, सोडा व अन्य खाने-पीने का सामान लेता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

बुधवार शाम को भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल सिपाही अपने साथियों के साथ दुकान पर आया और शरद से शराब मांगने लगा। शरद ने शराब ना होने की बात कही तो वह भड़क गया। विवाद यहां तक बढ़ गया कि सिपाही और उसके साथियों ने शरद के सिर पर खाली बोतल मार दी। इससे शरद का सिर फट गया।

यह भी पढ़ें: जरूरी खबर, एक सिंतबर से शुरू होंगी कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाएं

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड मांगे भू-कानून,नहीं तो पूरे प्रदेश में होगा उग्र प्रदर्शन

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

जानकारी मिलने के फौरन बाद आइएसबीटी चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर गंभीर हालत में शरद को चौकी ले आए। शरद के परिचित सुभाष बालियान और संजय राठौर भी मौके पर पहुंच गए। अमित वर्मा ने चौकी इंचार्ज को ऊपर भी सुभाष व संजय के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया। बताया कि शरद के सिर में कई टांके लगे हैं।

बाद में डीजीपी अशोक कुमार तक शिकायत पहुंची तो उनके निर्देश पर एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इंस्पेक्टर राणा के मुताबिक ने सिपाही अमित तोमर व साथी अनुज त्यागी निवासी सिंघल मंडी व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आरोपित सिपाही निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नैनीताल रोड स्थित शोरूम की पार्किंग में घुस गया बारहसिंघा,मची खलबली

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में बड़ा हादसा, गौला नदी में डूबे दो भाई

यह भी पढ़ें: आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा उत्तराखंड की जनता के पास हैं केवल दो विकल्प

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में हज़ारों युवाओं के साथ धोखा, सरकारी भर्ती का भर्जी विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें: BCCI का बड़ा अपडेट, ऋषभ पंत ने कोरोना वायरस को दी मात

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top