Sports News

रोमांचक मुकाबले में मधुर राय ने खेली शानदार कप्तानी पारी, अर्धशतक बनाकर टीम को जिताया मैच


ग्रेटर नोएडा: शहर के स्टैलियन क्रिकेट ग्राउंड में 15 फरवरी को बाइलैटरल टी20 फ्रेंडशिप सीरीज की शुरुआत हो गई। इस सीरीज में 3 मैच खेले जाने हैं। जिसका पहला मुकाबला 15 फरवरी को हुआ। यह मैच नेटवर्क 18 और टीवी-9 भारतवर्ष के बीच खेला गया। मुकाबले में नेटवर्क 18 की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

नेटवर्क 18 ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी। टीम की शुरुआत खराब रही और पावरप्ले की समाप्ति तक टीम ने महज़ 17 रन पर 2 विकेट खो दिए थे। जिसके बाद राजेश और नितिन के बीच 62 रनों की साझेदारी हुई। लेकिन कोई भी बल्लेबाज गेंदबाजों पर हावी नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें: कमाल हो गया…हल्द्वानी के पीयूष वर्मा का नाम देश के 30 प्रतिभाशाली लोगों में शामिल, फोर्ब्स की लिस्ट जारी

यह भी पढ़ें: देश भर में पहुंचेंगे उत्तराखंड के किसानों के उत्पाद, जल्द पटरी पर दौड़ेगी किसान रेल

नेटवर्क 18 की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 124 रन बनाए। जिसमें नितिन ने 32 और राजेश ने 27 रनों का योगदान दिया। टीवी 9 भारतवर्ष की ओर से रवि शुक्ला ने बाहतरीन गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट झटके। साथ ही सन्नी कुमार ने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 1 विकेट झटका।

अब 125 रन चेस करने उतरी टीवी 9 भारवर्ष को ओपनर अजय रावत ने ताबड़तोड़ शुरुआत तो दिलाई और 5.3 ओवर में टीम का स्कोर 47 रन भी हो चुका था। मगर इसके बाद मात्र 3 गेंदों पर 2 विकेट गंवा देने से लो स्कोरिंग मैच थोड़ा रोमांचक हो गया। अब टीवी-9 भारतवर्ष की टीम पर भी दबाव आ गया था।

लेकिन इसके बाद टीवी 9 भारतवर्ष के कप्तान मधुर राय बल्लेबाज़ी करने आए और शानदार कप्तानी पारी खेली। मधुर ने पचासा जड़कर टीम को 20 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी। इसी तरह से टीवी 9 भारतवर्ष की टीम ने नेटवर्क 18 की टीम को हरा दिया। रवि शुक्ला को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पहुंचकर भी उत्तराखंड को नहीं भूले जुबिन नौटियाल, चमोली आपदा के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा: भाई के अंतिम संस्कार से लौट रहा व्यक्ति खाई में गिरा,दो मौतों से पसरा परिवार में मातम

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में धू-धू कर जल गई चलती कार, लोगों और पुलिस की मदद से बाल बाल बचा परिवार

यह भी पढ़ें: चमोली आपदा में लापता हुए हरपाल का मिला शव,गर्भवती पत्नी के लिए लेने वाले थे छुट्टी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top