Sports News

ऋषभ के बाद देहरादून निवासी अभिमन्यु ईश्वरन भी आइसोलेट हुए, अभ्यास मैच से हो सकते हैं बाहर



नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके बाद टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। दोनों खिलाड़ियों के अलावा इनके संपर्क में आए गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिजर्व विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और स्टैंडबाई सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को क्वारंटाइन कर दिया है।

राहत की बात ये हैं कि अरुण, ईश्वरन और साहा को कोरोना नहीं हुआ है लेकिन ब्रिटिश सरकार के स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के तहत वह आइसोलेट में रहेंगे। इन पांचों को छोड़कर बाकी टीम 20 दिन के ब्रेक के बाद शाम को डरहम जाएगी और अभ्यास मैच खेलेगी। 20 जुलाई से एक संयुक्त काउंटी टीम के खिलाफ में केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  विजय हजारे: उत्तराखंड टीम में तनुष और आर्या पर चयनकर्ताओं ने फिर दिखाया भरोसा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित होने के बाद पिछले 9 दिनों से आइसोलेशनमें हैं। हालांकि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्ष्यण नहीं हैं। वह अपने रिश्तेदार के वहां क्वारंटाइन में हैं। पंत का कुछ दिनों में कोरोना टेस्ट होगा और नेगेटिव रिपोर्ट आने पर उन्हें टीम के साथ जोड़ा जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम गुरुवार को डरहम के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  विजय हजारे: उत्तराखंड टीम में तनुष और आर्या पर चयनकर्ताओं ने फिर दिखाया भरोसा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: Volvo बस का एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, लेकर ही माने 220 रुपए रिफंड

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की नेहा जोशी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनीं भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

यह भी पढ़ें 👉  ISL में चमका बागेश्वर का सितारा,रोहित दानू ने हैदराबाद को दिलाई शानदार जीत,चैंपियन मुंबई पस्त

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने नियुक्त किए विशेष कार्य व जनसंपर्क अधिकारी

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top