Sports News

हल्द्वानी:मयंक मिश्रा का इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन जारी,ताबड़तोड़ 54* रन बनाए,5 छक्के शामिल



हल्द्वानी: काउंटी क्रिकेट डिवीजन-1 में मयंक मिश्रा का जलवा बरकरार है। गेंदबाजी में पांच विकेट हासिल करने के बाद उत्तराखंड क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से कमाल किया है। फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब के सदस्य मयंक ने शानदार अर्धशतक जमाया और उनका स्ट्राइक रेट 200 से ज्यादा रहा। हालांकि मयंक की टीम फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब को इस टी-20 मुकाबले में डरहम क्रिकेट क्लब के हाथों 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा। फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब के लिए मयंक ने एक विकेट और नाबाद 54 रनों की पारी खेली।

Ad

मूल रूप से रुद्रपुर निवासी मयंक मिश्रा वर्तमान में हल्द्वानी के लालडांठ में रहते हैं। वे हल्द्वानी में ही अभ्यास करते हैं। उन्हें बीते महीने वह फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब से जुड़े हैं और अपनी छाप छोड़ रहे हैं। ब्लेडॉन क्रिकेट क्लब के खिलाफ पांच विकेट हासिल करने के बाद उन्होंने अपने ऑलराउंडर होने का परिचय दिया। टी-20 मुकबले में डरहम क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। डरहम के लिए जॉनाथन बुशेल ने सर्वाधिक 76 रनों की पारी खेली। फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब के लिए साहिद खान ने 2 और मयंक मिश्रा ने एक विकेट हासिल किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधानसभा सीट पर बदले का रण...सुमित व जोगिंदर में किस के सिर सजेगा ताज ?

लक्ष्य का पीछा करने उतरी फिलाडेल्फिया क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मयंक मिश्रा ने 26 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। इसके अलावा कप्तान शॉन स्मिथ के बल्ले से 45 रन जरूर निकले लेकिन लगातार विकेट गिरने के वजह से वह रन बनाने की औसत नहीं बढ़ा पाए और यह मैच डरहम क्रिकेट क्लब ने 27 रनों से जीत लिया।

To Top