Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड में SSP ने मृतक कांस्टेबल का ही कर दिया तबादला


उत्तराखंड में SSP ने मृतक कांस्टेबल का ही कर दिया तबादला

रुद्रपुर: राज्य की पुलिस यूं तो हमेशा ही अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर कामों के लिए जानी जाती है। मगर कभी-कभी कुछ एक मामले ऐसे भी सामने आ जाते हैं जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान छोड़ जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ऊधमसिंहनगर एसएसपी ने एक मृतक कांस्टेबल का ही तबादला कर दिया है।

Ad

दरअसल ऊधमसिंह नगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने गुरुवार और शुक्रवार को एसआई और हेड कांस्टेबल तथा कांस्टेबल के ट्रांसफर किए। जिसके तहत काशीपुर में तैनात एसआई अशोक फर्त्याल को प्रभारी चौकी मंडी तथा मंडी चौकी प्रभारी विजेंद्र कुमार को थाना काशीपुर में ट्रांसफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से भाजपा के जोगिंदर रौतेला ने भरा नामांकन, बोले मैं एक खुली किताब हूं...

बता दें कि थाना पंतनगर में तैनात महिला उप निरीक्षक सुरभि बौड़ाई को थाना आइटीआई, आइटीआई में तैनात उप निरीक्षक कपिल काम्बोज को प्रभारी चौकी गढ़ीनेगी, गढ़ीनेगी चौकी प्रभारी महेश चंद्र को थाना आइटीआई में ट्रांसफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आप ने उत्तराखंड में जारी की प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट, कांग्रेस की बागी नेत्री को भी दिया टिकट

सूची के मुताबिक थाना आइटीआई में तैनात महिला उप निरीक्षक नीलम को पंतनगर और केलाखेड़ा में तैनात उप निरीक्षक सुशील कुमार को काशीपुर तथा पुलिस लाइन से एसआई प्रदीप पंत को काशीपुर तबादला किया है। तीन हेड कांस्टेबल समेत 52 पुलिस कर्मियों का भी एसएसपी ने इधर से उधर तबादला किया है।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा ने काटा कुमाऊं के दो सीटिंग विधायकों का टिकट, नए चेहरों को मिली जिम्मेदारी

लिस्ट में एक नाम ऐसा भी है जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप भी मचाया और सवाल भी खड़े कर दिए। दरअसल कांस्टेबल रोहित का पुलिस लाइन से सितारगंज कोतवाली में ट्रांसफर किया गया है। जबकि रोहित की मार्च माह में सितारगंज के सिडकुल चौकी में ही मृत्यु हो गई थी। ऐसे में अब सवाल उठना तो लाजमी है।

To Top