Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड में SSP ने मृतक कांस्टेबल का ही कर दिया तबादला

उत्तराखंड में SSP ने मृतक कांस्टेबल का ही कर दिया तबादला

रुद्रपुर: राज्य की पुलिस यूं तो हमेशा ही अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर कामों के लिए जानी जाती है। मगर कभी-कभी कुछ एक मामले ऐसे भी सामने आ जाते हैं जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान छोड़ जाते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ऊधमसिंहनगर एसएसपी ने एक मृतक कांस्टेबल का ही तबादला कर दिया है।

दरअसल ऊधमसिंह नगर के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने गुरुवार और शुक्रवार को एसआई और हेड कांस्टेबल तथा कांस्टेबल के ट्रांसफर किए। जिसके तहत काशीपुर में तैनात एसआई अशोक फर्त्याल को प्रभारी चौकी मंडी तथा मंडी चौकी प्रभारी विजेंद्र कुमार को थाना काशीपुर में ट्रांसफर किया गया है।

बता दें कि थाना पंतनगर में तैनात महिला उप निरीक्षक सुरभि बौड़ाई को थाना आइटीआई, आइटीआई में तैनात उप निरीक्षक कपिल काम्बोज को प्रभारी चौकी गढ़ीनेगी, गढ़ीनेगी चौकी प्रभारी महेश चंद्र को थाना आइटीआई में ट्रांसफर किया गया है।

सूची के मुताबिक थाना आइटीआई में तैनात महिला उप निरीक्षक नीलम को पंतनगर और केलाखेड़ा में तैनात उप निरीक्षक सुशील कुमार को काशीपुर तथा पुलिस लाइन से एसआई प्रदीप पंत को काशीपुर तबादला किया है। तीन हेड कांस्टेबल समेत 52 पुलिस कर्मियों का भी एसएसपी ने इधर से उधर तबादला किया है।

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

लिस्ट में एक नाम ऐसा भी है जिसने पुलिस महकमे में हड़कंप भी मचाया और सवाल भी खड़े कर दिए। दरअसल कांस्टेबल रोहित का पुलिस लाइन से सितारगंज कोतवाली में ट्रांसफर किया गया है। जबकि रोहित की मार्च माह में सितारगंज के सिडकुल चौकी में ही मृत्यु हो गई थी। ऐसे में अब सवाल उठना तो लाजमी है।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top