Almora News

जैंती में उत्तराखंड पुलिस और युवक के बीच हुई तीखी झड़प का वीडियो वायरल,जानें पूरा मामला

जैंती में उत्तराखंड पुलिस और युवक के बीच हुई तीखी झड़प का वीडियो वायरल,जानें पूरा मामला

अल्मोड़ा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक और स्थानीय पुलिस की झड़प साफ देखी जा रही है। जानकारी के अनुसार गश्त पर निकली पुलिस ने जब एक युवक को उसके घर पर बिना मास्क पहने देख टोका तो वहां तीखी बहस हो गई। जैंती क्षेत्र का यह वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने वीडियो द्वारा माफी मांगी है।

वायरल वीडियाे के मुताबिक जब कुछ पुलिस वाले सड़क के पास स्थित घर के बाहर बैठे युवक को बिना मास्क के देखते हैं तो फौरन उसके पास जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी युवक को मास्क पहनने की हिदायत दे रहे हैं। लेकिन युवक गुस्सा हो जाता है और पुलिसकर्मियों के सामने अपना पक्ष रखना शुरू करता है।

युवक कहता है वह अपने घर पर है, वहां उसे मास्क लगाने की क्या ज़रूरत है। दूसरी तरफ पुलिस उससे मास्क पहनने की अपील कर रही है। ऐसे में बातचीत से शुरू हो कर यह विवाद तीखी नोक झोंक का रूप ले लेता है। पुलिस युवक को जबरन पकड़ कर गाड़ी में खींचकर डालने और सबक सिखाने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ धाम में रंग लाया पर्यटन मंत्री का प्रयास, मौनी बाबा एवं बाबा धर्मबीर भारती ने अनशन तोड़ा

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से जल्द शुरू हो सकता है अंतरराज्जीय बसों का संचालन,UP पर टिकी हैं सबकी नजरें

वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि पुलिस युवक को सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए थाने ले जाने की बात कह रही है। लेकिन युवक पुलिस के चंगुल से छूटकर अपने घर की छत के कमरे पर चला जा रहा है। वीडियाे के मुताबिक छोटी सी बात के लिए युवक ने पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी भी की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:शादी में हुई ठगी,युवती की फोटो दिखाकर तलाकशुदा महिला से शादी करा दी

बहरहाल मामला गरम हो जाने के बाद युवक ने सोशल मीडिया पर माफी के रूप में एक वीडियो डाला है। जिसमें वह लोगों से झड़प की वीडियो को वायरल ना करने की अपील कर रहा है। युवक पुलिस से मांफी मांगने की बात कर रहा है। इधर एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने कहा कि कहासुनी का वायरल वीडियो 30 मई का है। युवक ने पुलिस से माफी मांग ली है। यह वीडियो कई अन्य लोगों द्वारा वायरल की गई है। जिसकी जांच सीओ अल्मोड़ा को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

यह भी पढ़ें: फैसला हो गया है, इस साल नहीं होंगी उत्तराखंड बोर्ड 12वीं की परीक्षा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:सुद्धोवाला जेल के कार्यालय सहायक ने दफ्तर में की खुदकुशी,सुसाइड नोट से मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: कुमाऊं: 56 लाख की लागत से तैयार होगी शूटिंग रेंज,खिलाड़ियों के अभ्यास में नहीं आएंगी अड़चनेंं

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में DRDO द्वारा निर्मित कोविड अस्पताल का हुआ उद्घाटन,सुविधाओं पर डालें नजर

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top