Uttarakhand News

उत्तराखंड के क्वारंटाइन सेंटर में घुसा सांप,प्रवासियों को आंगन में बितानी पड़ी रात


उत्तराखंड के क्वारंटाइन सेंटर में घुसा सांप,प्रवासियों को आंगन में बितानी पड़ी रात

पौड़ीः पौड़ी जिले के चोरखिंडा मल्ला स्थित एक निजी भवन में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में तब हड़कंप मच गया जब वहांं एक सांप घुस गया। सांप को देखकर प्रवासियों ने पूरी रात क्वारंटाइन सेंटर के आंगन में काटी। राज्य क्वारंटाइन सेंटरों की स्थिती वैसी ही अच्छी नही है। और बीते कुछ समय से क्वारंटाइन सेंटरों में सांप मिलने के मामले भी लगातार सामने आए हैं। इसके चलते प्रवासियों की कई बार जान पर बात बन आई है। क्वारंटाइन सेंटरों की बदहाल व्यव्स्था के चलते प्रवासियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं….

चोरखिंड मल्ला गांव में प्रशासन ने एक निजी दोमंजिला भवन में क्वारंटाइन सेंटर बनाया हुआ है। यहां दूसरे राज्यों से पहुंचे 25 लोगों को रखा गया है। रात करीब एक बजे प्रवासी मातबर सिंह ने शौच के लिए कमरे से बाहर आने के लिए मोबाइल की टार्च जलाकर चटखनी खोलने का प्रयास किया। तो चटखनी के ऊपर उसे एक सांप नजर आया। सांप को देखते ही वहां हड़कंप मच गया। कमरे में मौजूद सभी लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर कमरे से बाहर निकले। सांप के डर से प्रवासियों ने पूरी रात आंगन में काटी। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रशासन को घटना की जानकारी दी।

प्रवासियों का कहना है कि सांप पकड़ने आए वन कर्मियों ने सांप को पकड़ने के बजाय उनको कमरे में धुंआ करने की सलाह दी और वहां से चलते बनें। सेंटर में सांप दिखने के वजह से प्रवासी काफी डरे हुए हैं। और वह सेंटर में नही रहना चाहते।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: कोविड-19 के चलते बसों का किराया डबल, ये है नए किराए की लिस्ट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में शर्तों के साथ खुलेंगे आधार सेवा केंद्र , डीएम सविन बंसल ने दिए निर्देश

यह भी पढ़ेंः नैनीताल में युवक ने बीच बाजार किया शादी का इजहार,लड़की ने किया इनकार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में गलत जानकारी देकर कार्ड बनाने वालों को नहीं मिलेगा राशन, होगी कार्रवाई

To Top