Pithoragarh News

बधाई: बलुवाकोट गांव के वीरेन सिंह बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार,फिल्म Ice Cream में लीड रोल में दिखेंगे

बधाई: बलुवाकोट गांव के वीरेन सिंह बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार,फिल्म Ice Cream में लीड रोल में दिखेंगे

पिथौरागढ़: बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रदेशवासियों ने भी पैर जमाने शुरू कर दिए हैं। अब तो बड़े पर्दे पर देवभूमि के बच्चे नजर आ रहे हैं। ताज़ा खुशखबरी जिले के छोटे कस्बे बलुवाकोट से आई है। कस्बे के निवासी वीरेन सिंह द्वारा पिछले तीन सालों से मुंबई में की जा रही मेहनत रंग लाई है। वीरेन हिंदी फीचर फिल्म आइसक्रीम में बतौर मुख्य अभिनेता बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस एंट्री से पूरा जिला, पूरा प्रदेश गदगद है।

बलुवाकोट गांव निवासी गोपाल सिंह के पुत्र वीरेन सिंह ने मुंबई जा कर मॉडलिंग के साथ कई धारावाहिकों में अहम भूमिका निभाई। अब उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला है। वीरेन अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। उन्हें आइसक्रीम फिल्म में बतौर लीडिंग एक्टर का किरदार मिला। जिसमें वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ धाम में रंग लाया पर्यटन मंत्री का प्रयास, मौनी बाबा एवं बाबा धर्मबीर भारती ने अनशन तोड़ा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से जल्द शुरू हो सकता है अंतरराज्जीय बसों का संचालन,UP पर टिकी हैं सबकी नजरें

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

वीरेन सिंह बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब यह फिल्म दिवाली से पहले रिलीज भी हो जाएगी। लिहाजा यह पूरे प्रदेश के लिए बड़े ही गौरव की बात है। बहरहाल आपको बता दें कि वीरेन ने विवेकानंद विद्या मंदिर बलुवाकोट से हाईस्कूल तक की पढ़ाई और पिथौरागढ़ से इंटर की पढ़ाई पूरी की है। हालांकि वीरेन का MBBS करने का सपना मुकम्मल नही हो सका मगर उन्होंने देहरादून के एक PG कॉलेज से B.Sc Biotech की डिग्री ली।

इसी दौरान वीरेन ने खुद में मॉडलिंग की कला को भांपा और खुद को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। अपना मॉडलिंग करियर शुरू करने के बाद वीरेन ने कई सारे राज्य स्तर के टाइटल अपने नाम किए। जिसमें से एक मिस्टर उत्तराखंड का नामी टाइटल भी शामिल रहा। वीरेन बताते हैं कि ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने इसी क्षेत्र में आगे बढ़ने का मन बना लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  मिनटों में पूरा होगा पंतनगर से पिथौरागढ़ तक का सफर, हेली सेवा को लेकर आया अपेडट

यह भी पढ़ें: फैसला हो गया है, इस साल नहीं होंगी उत्तराखंड बोर्ड 12वीं की परीक्षा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:सुद्धोवाला जेल के कार्यालय सहायक ने दफ्तर में की खुदकुशी,सुसाइड नोट से मचा हड़कंप

खास बात यह रही कि घरवालों ने भी वीरेन की इच्छा को दबाया नहीं बल्कि उसका पूरा साथ दिया। कहते हैं ना कि घरवालों का साथ हो तो, मंजिल तक पहुंचना आसान हो जाता है। इसी सपोर्ट के साथ वीरेन आज बड़े मुकाम तक पहुंच गया है। वीरेन का कहना है कि सभी उत्तराखंड वासियों ने हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने भगवान के आशीर्वाद और अपनी मेहनत को भी मुकाम के लिए सराहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

इस उपलब्धि से ना सिर्फ जिले बल्कि पुरे प्रदेश का नाम रौशन हुआ है। सीमांत क्षेत्र बलुवाकोट, धारचूला के लोगों में खुशी का माहोल है। क्षेत्रवासी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। वीरेन को बधाइयों के लिए फोन आ रहे हैं। वाकई उत्तराखंड के एक और हीरे ने देश में अपनी चमक बिखेरने की शुरुआत कर दी है।

यह भी पढ़ें: कुमाऊं: 56 लाख की लागत से तैयार होगी शूटिंग रेंज,खिलाड़ियों के अभ्यास में नहीं आएंगी अड़चनें

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में DRDO द्वारा निर्मित कोविड अस्पताल का हुआ उद्घाटन,सुविधाओं पर डालें नजर

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top