Uttarakhand News

IAS दीपक रावत बन सकते हैं जिलाधिकारी, नहीं संभाला UPCL के MD का पदभार

देहरादून: आईएस दीपक रावत को एक बार फिर जिलाधिकारी बनाया जा सकता है। हरिद्वार में कुंभ मेलाधिकारी आइएएस दीपक रावत को ऊर्जा निगम और उत्तराखंड विद्युत पारेषण निगम (पिटकुल) के प्रबंध निदेशक बनाया गया था लेकिन 6 दिन बाद भी उन्होंने पद नहीं संभाला। इस मामले को लेकर उनकी ऊर्जा मंत्री डा हरक सिंह रावत से बात हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तैनाती को बदला जाएगा।

गौर करने की बात ये हैं कि ऊर्जा निगम में प्रबंध निदेशक पद के लिए जल्द साक्षात्कार होने हैं। ऐसे में इस पद की जिम्मेदारी आइएएस को सौंपे जाना, हर किसी को सकते में डाल रहा है। कुछ दिन पहले ही 24 आईएएस अधिकारियों के दायित्व को बदला गया था। ऊर्जा विभाग में भी कई आईएएस अधिकारियों की एंट्री हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  सड़कों का पुनर्निर्माण एवं सुधारीकरण किया जाएगा,मुख्यमंत्री ने 14 घोषणाएं की

सचिव राधिका झा से ऊर्जा विभाग का दायित्व हटाकर सचिव सौजन्या को सौंपा गया। इस फेरबदल में आइएएस दीपक रावत को ऊर्जा के दोनों निगमों का प्रबंध निदेशक बनाया गया था। वह इस पदभार को ग्रहण करने के इच्छुक नहीं थे। वहीं ऊर्जा मंत्री डा रावत भी दोनों निगमों में विभागीय अधिकारियों की तैनाती चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों निगमों के प्रबंध निदेशक पद तैनाती के पेच को सुलझाया जाएगा और आईएएस दीपक रावत को एक बार फिर जिलाधिकारी की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पवनदीप राजन को फिर मिला इंटरनेट पर प्यार,नए गाने ने कर दिया कमाल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अगस्त तक जारी रहेगा कोरोना Curfew, बैठक में लिया जाएगा फैसला

यह भी पढ़ें:गुरुपूर्णिमा पर प्रधानाचार्य हरेंद्र कुमार मिश्र ने संभाला कार्यभार,पौधारोपण से की शुरुआत

यह भी पढ़ें: जिला ट्रायल्स हल्द्वानी में होंगे, नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन ने तारीखों का किया ऐलान

यह भी पढ़ें: कौन हैं मीराबाई चानू, जिन्होंने पहले ही कर दिया था टोक्यो ओलंपिक में अपनी जीत का दावा

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top