Ad
Dehradun News

देहरादून:नशा मुक्त केंद्र से भागी युवतियां होटल में मिली,संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: क्लेमेनटाउन क्षेत्र स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र से भागी चार युवतियों को पुलिस ने होटल से बरामद किया है। उन्होंने पुलिस को केंद्र से भागने के चौकाने वाले कारण बताए हैं। युवतियों ने केंद्र का संचालन कर रहे व्यक्ति पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने रेसकोर्स स्थित एक होटल से बरामद कर लिया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं अब केंद्र में युवतियों की सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं।

टोक्यो ओलंपिक में भारत को एक और मेडल, पहलवान बजरंग पूनिया ने जीता कांस्य

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप में फंसा सेना का अकाउंटेंट गिरफ्तार

सीएम धामी ने किया बार्सिलोना में उत्तराखंड का नाम रौशन करने वाले कृष्णा चौधरी सम्मान

एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने जानकारी दी कि इन युवतियों को प्रकृति विहार, टर्नर रोड, क्लेमेनटाउन में स्थित वाक एंड विन सोबेर लीविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर नशा मुक्ति केंद्र में फरवरी में नशा छुड़वाने के लिए दाखिल किया गया था। इनकी संख्या पांच थी। बीते गुरुवार की शाम करीब पौने छह बजे मौका देखकर युवतियों ने गेट का ताला खोला और फरार गई। इस बारे में जब केंद्र के संचालक को पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी के काम में फिर दिखी तेजी, 200 से भी कम दिनों में तैयार हुआ पुल

उत्तराखंड में SSP ने मृतक कांस्टेबल का ही कर दिया तबादला

हल्द्वानी गौलापार में तीन युवकों ने कई बार किया किशोरी का यौन शोषण,तीनों गिरफ्तार

एसओ ने बताया कि केंद्र में कुल पांच युवतियां थीं, जिनमें से चार भाग गई थीं। इनमें से तीन देहरादून और एक रुड़की की रहने वाली हैं। पुलिस ने परिजनों को इस बारे में बताया और उनकी खोज में जुट गई। इसके बाद पुलिस को रेसकोर्स स्थित एक होटल में युवतियों के होने की जानकारी मिली। पुलिस वहां गई और सभी को पकड़ लिया। पूछताछ में युवतियों ने संचालक पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो नशा मुक्ति केंद्र से जुड़े हैं। मामले में राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए इस पर नाराजगी जताई है। आयोग ने जल्द ही एसएसपी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें 👉  दुखद: अस्थि विसर्जन के लिए जा रहे कार चालक ने मां-बेटे को कुचला, मौत

मिलावटी उत्पाद होंगे फेल, गौलापार बेलवाल भोग ने लांच कर दिया है शुद्ध सरसों का तेल

हल्द्वानी में उत्तराखंड पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, मौके पर पहुंची आरटीओ पुलिस

Join-WhatsApp-Group
To Top