Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: नया स्टॉप बना यात्रियों के लिए सिर्द, दो घंटे देरी से चल रही हैं बसें



Uttarakhand Roadways suspended five officers over negligence in duty

हल्द्वानी: स्मार्ट तकनीक का प्रयोग लोगों को सुविधा देने के लिए किया जाता है। उत्तराखंड रोडवेज़ ने वक्त बचाने के लिए स्मार्ट तकनीक का इस्तेमाल करना शुरू किया और ये यात्रियों के लिए सिर दर्द बन गया है। इन दिनों ई-टिकटिंग मशीनों अपडेट किया जा रहा है, इस वजह से यात्रियों को दो घंटे इंतजार करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड परिवहन निगम ने दिल्ली-गुणगांव-जयपुर मार्ग पर स्थित महिपालपुर में अपना नया स्टापेज शुरू किया। नया स्टापेज बनाने पर सभी डिपो की मशीनों को भी अपडेट करना जरूरी है।

ई टिकट मशीनों को अपडेट करने का काम मंगलवार अपरान्ह लगभग तीन बजे शुरू हुआ था। एक मशीन को अपडेट करने में लगभग 30 मिनट का समय लगता है। बताया जा रहा है कि आने वालो दो दिनों में भी यह परेशानी यात्रियों को झेलनी पड़ सकती है। अगर टिकट मशीन से नहीं निकल रहा है तो मैनुअल टिकट का इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन इसके लिए निगम ने सख्त इनकार किया है। परिवहन निगम वक्त बचाने के लिए ई-टिकट यात्रियों को देता है। इसके अलावा इससे हिसाब में धांधली भी नहीं होती है लेकिन अभी ये स्मार्ट तकनीक यात्रियों को परेशान कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  भू कानून को लेकर हल्द्वानी में युवाओं का धरना, आप भी दें अपनी राय

यह भी पढ़ें: खोला कुरकुरे का पैकेट, निकली आधा किलो चरस, पुलिस ने ऐसे पकड़ी कैदी की करतूत

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में हैरतअंगेज घटना, चलती ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गया युवक

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुई दिल्ली से हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस, सवार थे 22 यात्री

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत, सरकारी आवास में मिला शव


Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top