Ad
Dehradun News

उत्तराखंड: साईं मंदिर के पास एक घर के बाथरूम में बैठा था गुलदार, अंदर जाते ही युवक के उड़े होश

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: इंसानों द्वारा जंगलों पर कब्जा करने के बाद से ही वन्यजीवों ने आबादी वाले क्षेत्रों में आना शुरू कर दिया है। यही सबसे बड़ा कारण है कि आज वन्यजीव आबादी में आकर लोगों को डरा रहे हैं। उनको अपना निवाला बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रानीपोखरी के घमंडपुर मार्ग से सामने आया है। जहां पर साईं मंदिर के निकट एक घर के बाथरूम में गुलदार घुस गया। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह घमंडपुर मार्ग में रहने वाले मंसाराम कुकरेती का बेटा जब अपने बाथरूम में गया तो अंदर गुलदार को बैठे देखा। जिसके बाद उसने चीख-पुकार मचा दी और परिवार वालों को मौके पर बुला लिया। धीरे-धीरे यह बात पूरे इलाके में फैल गई और मौके पर भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठी हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड में स्कूटी व बाइक बरामद, सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

इसके बाद किसी ने रेंज की टीम को फोन कर सूचना दी। जिसके बाद टीम मौके पर आई और उन्होंने पिंजरे की मदद से शावक का सुरक्षित रेस्क्यू किया बड़कोट वन क्षेत्राधिकारी धीरज रावत ने जानकारी दी और बताया कि गुलदार के नर शावक की उम्र लगभग सवा साल है। उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है। गनीमत यह रही कि किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा।

Join-WhatsApp-Group
To Top