Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: लुटेरी दुल्हन ने 22 साल की उम्र में की पांचवी शादी, फिर लाखों का लगाया चूना


हल्द्वानी: लुटेरी दुल्हन ने 22 साल की उम्र में की पांचवी शादी, फिर लाखों का लगाया चूना

हल्द्वानी: कई बार इस तरह की खबरें सामने आई हैं कि एक दुल्हन शादी से नगदी लेकर फरार हो गई। लेकिन लुटेरी दुल्हन की कहानी थोड़ी अलग सी है। महज 22 साल की उम्र में रुद्रपुर निवासी लुटेरी दुल्हन पांच शादियां कर चुकी है। हर बार वह जेवरात और नगदी लेकर रफु चक्कर हो जाती है। इस बार चूना हल्द्वानी निवासी परिवार को लगा है। जिसके बाद पीड़ित युवक ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हल्द्वानी गोरा पड़ाव स्थित ग्राम हेड़ागज्जर, पोस्ट अर्जुनपुर निवासी युवक वेद प्रकाश पुत्र उग्रसेन ने कोतवाली पहुंचकर युवक ने जो तहरीर दी है उसके हिसाब से पीड़ित की शादी 7 मार्च को क्षेत्र के ही कालिका मंदिर में संपन्न हुई। 22 वर्षीय दुल्हन मुस्कान रुद्रपुर की रहने वाली बताई गई है। मुस्कान का कन्यादान उसकी मुंहबोली मां शीला ने किया। शादी होने के बाद अब दुल्हे को रोने पर मजबूर होना पड़ रहा है। तहरीर में युवक ने बताया कि छह जून को दोपहर ढाई बजे की बात है जब मुस्कान की मुहबोली मां शीला मौर्य निवासी भदईपुरा, रुद्रपुर युवक के घर आई।

यह भी पढ़ें 👉  तेज बारिश का है अलर्ट,नैनीताल पुलिस ने सैलानियों से किया अनुरोध पहाडों की ओर नहीं जाए

यह भी पढ़ें: भारत में दर्ज हुई कोरोना वैक्सीन के कारण पहली मौत, केंद्र ने की पुष्टि

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रुद्रपुर में दिन दहाड़े मचा हड़कंप, विवाद के चलते दो सगे भाइयों को गोलियों से भून डाला

वह वहां आ कर कहने लगी कि उसे टीबी बीमारी का इलाज कराने के लिए मुस्कान को ले जाना है। आरोप ये है कि मुस्कान अपने साथ एक लाख रुपए के गहने, 48000 रुपए की नगदी व मोबाइल फोन चोर कर ले गई। जब घर से सामान गायब मिला तो पति ने मुस्कान को कॉल किया। लेकिन जवाब सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जवाब में पत्नी ने कहा कि अब मैं नहीं आने वाली हूं। अगर तू ज्यादा पीछे पड़ेगा तो झूठे केस में जेल भिजवा दूंगी। इसके बाद जब सब में यह बात फैली तो जांच पड़ताल की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को दें बधाई, JEE एडवांस परीक्षा में 15 बच्चों को मिली कामयाबी

इसके बाद मालूम चला कि मां-बेटियों ने इससे पहले भी इसी तरह चार शादी रचाकर दुल्हे को लूटा है। युवक ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि लुटेरी दुल्हन से उसे जान माल का भी खतरा है। ऐसे में उसे सुरक्षा भी प्रदान की जाए। बता दें कि मजदूर व ट्रक चालक गोरापड़ाव निवासी युवक वेद प्रकाश की शादी उसके मामा रूपचंद ने तय कराई थी। जिसमें मामा के साढ़ू की भाभी व मुस्कान की मुहबोली मां ने ही इस रिश्ते का प्रस्ताव दिया। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  KBC में दिखेंगे नैनीताल एरीज के इंजीनियर मोहित जोशी, अमिताभ बच्चन ने किया एक वादा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: DM गर्ब्याल ने जारी की गाइडलाइन, अब हर दिन नियमित रूप से खुलेंगी ये दुकानें, पूरा पढ़ें

यह भी पढ़ें: अजीब: पाकिस्तान में मुफ्त में बर्गर नहीं देने पर पुलिस ने रेस्त्रां के पूरे स्टाफ को किया गिरफ्तार, जानें मामला

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: गोदमु गांव के पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली,आर्थिक स्थिति बनी वजह!

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी लालकुआं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जंगल से अवैध हथियारों के साथ पकड़े तीन युवक

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top