Viral

अजीब: पाकिस्तान में मुफ्त में बर्गर नहीं देने पर पुलिस ने रेस्त्रां के पूरे स्टाफ को किया गिरफ्तार, जानें मामला


अजीब: पाकिस्तान में मुफ्त में बर्गर नहीं देने पर पुलिस ने रेस्त्रां के पूरे स्टाफ को किया गिरफ्तार, जानें मामला

नई दिल्ली: पड़ोसी मुल्क में अजीबो गरीब हरकतें होना अब आम सी बात हो गई है। लेकिन फिर भी कुछ घटनाएं आंखों को पकड़ लेती हैं। इस बार लाहौर में पुलिसकर्मियों ने एक रेस्तरां के 19 कर्मचारियों को केवल इसलिए गिरफ्तार कर लिया क्योंकि उन्हें मुफ्त में बर्गर नही दिया गया। हालांकि अब पुलिस हाईकमान ने सभी 9 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

लाहौर शहर में जॉनी एंड जुगनू नाम के रेस्तरां पर पुलिसकर्मी बर्गर खाने पहुंचे। लेकिन जब उन्हें बर्गर मुफ्त में नही दिया गया तो उन्होंने 19 स्टाफ कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। इतना ही नहीं बल्कि कई घंटे पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में रखा। जॉनी एंड जुगनू की कई सारी ब्रांच हैं, उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि उनके किसी रेस्टॉरेंट पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

जॉनी एंड जुगनू ने फेसबुक द्वारा बताया कि पुलिस कर्मियों के एक समूह ने कथित तौर पर उनसे मुफ़्त बर्गर मांगा था। जब उनसे पैसे मांगे गए उन्होंने हमारे स्टाफ़ को धमकाया और चले गए। दो दिन बाद फिर वही हुआ। 11 जून को कुछ पुलिसकर्मियों ने बिना कोई वजह बताए मैनेजर को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पूरे स्टाफ़ को गिरफ़्तार किया। जिनमें किचन स्टाफ़ और दूसरे मैनेजर शामिल थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: गोदमु गांव के पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली,आर्थिक स्थिति बनी वजह!

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी लालकुआं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जंगल से अवैध हथियारों के साथ पकड़े तीन युवक

इतना ही नहीं बल्कि स्टाफ़ को किचन बंद करने की भी अनुमति नहीं दी गई। इसी कारणवश फ़्रायर खुले रहे गए और कस्टमर अपने ऑर्डरों का इंतज़ार करते रहे। रेस्तरां के मुताबिक़ सिर्फ बर्गर फ्री में ना देने के लिए स्टाफ़ को सात घंटे तक हिरासत में रखा और साथ ही धक्के दिए और प्रताड़ित किया।

इसके बाद जब बात ऊपर पहुंची तो घटना में शामिल नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पाकिस्तानी पंजाब के आईजी इनाम ग़नी के हवाले से कहा गया है, “किसी को भी क़ानून अपने हाथ में लेने की इजाज़त नहीं है। नाइंसाफ़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और हर एक को सज़ा दी जाएगी।”

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार ने स्थगित किया चारधाम यात्रा खोलने का फैसला, कैबिनेट मंत्री ने बताया कारण

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी हल्दुचौड़ निवासी भगत सिंह धामी बने सेना में लेफ्टिनेंट, दादा व पिता के बाद बेटा करेगा देश सेवा

यह भी पढ़ें: नैनीताल: पुलिस जवानों को की जाएगी सरप्राईज कॉल, घटनास्थल पर पहुंचने में देरी पड़ेगी भारी

यह भी पढ़ें: पुराने बाबा के ढाबे पर लौटे कांता प्रसाद, गौरव वासन से माफी मांगी और छूए पैर-वीडियो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top