Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में पुलिस की बड़ी छापेमारी, भोटिया पड़ाव के तीन स्पा सेंटरों में निकली भारी गड़बड़ी


हल्द्वानी में पुलिस की बड़ी छापेमारी, भोटिया पड़ाव के तीन स्पा सेंटरों में निकली भारी गड़बड़ी

हल्द्वानी: नगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। स्पा सेंटरों में एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापा मारा है। इस छापेमारी की कार्रवाई में करीब तीन सेंटरों पर खामियां निकल कर सामने आई हैं। बहरहाल पुलिस में मामला दर्ज हो गया है। जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Ad

गौरतलब है कि हल्द्वानी के स्पा सेंटरों पर छापेमारी की कार्रवाई पहले भी हुई हैं। कुछ समय पहले भी एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की थी। इस बार एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने हल्द्वानी के कुछ स्पा सेंटरों पर छापेमारी की है।

यह भी पढ़ें 👉  नामांकन का आखिरी दिन...भाजपा ने अबतक एक सीट पर घोषित नहीं किया है अपना उम्मीदवार

जानकारी के अनुसार इंचार्ज लता बिष्ट के नेतृत्व में टीम ने इस छापेमारी कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया है। भोटिया पड़ाव क्षेत्र के ही 3 स्पा सेंटरों में भारी खामियां देखने को मिली हैं। जिसके बाद चेकिंग को गई टीम भी मामले को हल्के में नहीं लेना चाह रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अब होगा घमासान...कांग्रेस से नाराज संध्या डालाकोटी ने लालकुआं से निर्दलीय ठोकी चुनावी ताल

इसलिए पुलिस में कोविड महामारी एक्ट और पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक स्पा सेंटरों द्वारा रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया था। साथ ही उनके स्टाफ का सत्यापन भी नही था। बहरहाल सिटी मजिस्ट्रेट को कार्रवाई के लिए पुलिस ने रिपोर्ट भेजने की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटकों के लिए अच्छी खबर, नैनीताल समेत 15 गेस्ट हाउस की बुकिंग में मिलेगी 75 फीसदी छूट, शर्तें लागू
To Top