Nainital-Haldwani News

रामनगर: हेडफोन पर गाने सुनना पड़ा भारी,युवक की ट्रेन से कट कर मौत


रामनगर: हेडफोन पर गाने सुनना पड़ा भारी,युवक की ट्रेन से कट कर मौत

रामनगर: जिंदगी और मौत के बीच में कितना समय होता है, ये तो कोई भी नहीं जानता। लेकिन एक बात तो तय है जिंदगी और मौत के बीच में कई बार बहुत महीम फर्क रह जाता है। ज़रा सा ध्यान चूका नहीं कि जीवन लीला खत्म हो जाती है। हादसे अधिकतर इसी तरह की साइंस लिए हुए घटित होते हैं। रामनगर क्षेत्र में एक भयानक हादसे ने अंजाम लिया है। यहां एक युवक हेडफोन लगाकर गाने सुनने में इतना मस्त हो गया कि उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। दुखद ये रहा कि ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

दरअसल पीरूमदारा क्षेत्र के मधुबन कालोनी निवासी 24 वर्षीय सुरेंद्र सिंह पुत्र स्वराज सिंह पुताई का काम करता था। हुआ ये कि मंगलवार को वह मजदूरी के लिए घर से निकला और पीरूमदारा रेलवे स्टेशन के पास से गुज़र रहा था। इस दौरान वह लगातार कानों में हेडफोन के द्वारा गाने सुनते हुए चल रहा था। लाजमी है कि अगर हेडफोन में आवाज तेज है तो आसपास की कई सारी आवाजे इंसान के कानों तक नहीं पहुंचती। यही सुरेंद्र के साथ भी हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर खुला सरकारी नौकरी का पिटारा, डिग्री कॉलेजों में 455 पदों पर भर्ती, आवेदन करें

वह रामनगर से दिल्ली की ओर जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की आवाज सुनने में असमर्थ रहा और उसकी चपेट में आ गया। ट्रेन से कट कर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पीरूमदारा चौकी प्रभारी भगवान सिंह मेहर ने जानकारी दी और बताया कि प्रथमदृष्टया यह माना जा रहा है कि हेड फोन पर गाना सुनने की वजह से वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाया और ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह अविवाहित था और अपने भाई के साथ रहता था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बीडी पांडे हॉस्पिटल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का निरीक्षण,मरीजों को मिलेगी ये सुविधा

यह भी पढ़ें: भारत में दर्ज हुई कोरोना वैक्सीन के कारण पहली मौत, केंद्र ने की पुष्टि

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रुद्रपुर में दिन दहाड़े मचा हड़कंप, विवाद के चलते दो सगे भाइयों को गोलियों से भून डाला

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: DM गर्ब्याल ने जारी की गाइडलाइन, अब हर दिन नियमित रूप से खुलेंगी ये दुकानें, पूरा पढ़ें

यह भी पढ़ें: अजीब: पाकिस्तान में मुफ्त में बर्गर नहीं देने पर पुलिस ने रेस्त्रां के पूरे स्टाफ को किया गिरफ्तार, जानें मामला

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: गोदमु गांव के पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली,आर्थिक स्थिति बनी वजह!

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी लालकुआं पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जंगल से अवैध हथियारों के साथ पकड़े तीन युवक

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top