Uttarakhand News

हल्द्वानी के रेस्ट्रां में दोस्त के साथ शराब पीने पर संचालक को पुलिस ने पकड़ा


हल्द्वानी के रेस्ट्रां में दोस्त के साथ शराब पीने पर संचालक को पुलिस ने पकड़ा

हल्द्वानी: एक रेस्ट्रां संचालक को पुलिस ने पकड़ कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। पुलिस का आरोप है कि संचालक रेस्ट्रां में दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। देर रात रेस्ट्रां को रिहा किया गया है। संचालक का कहना है कि वह इन सब मामलों में लिप्त नहीं है।

दरअसल नैनीताल रोड पर स्थित जजी परिसर के पास सुशील वर्मा रेस्ट्रां में सब्जी बेचने का कार्य कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि लॉकडाउन के दौरान रेस्टोरेंट का काम बंद हो गया था। मंगलवार की रात को भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने रेस्ट्रां में निरीक्षण व छापेमारी की।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री धामी का एक और बड़ा फैसला, सुरक्षा को देखते हुए कांवड़ यात्रा स्थगित

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट के आएंगे अच्छे दिन, बीसीसीआई 22 करोड़ रुपए इंफेस्ट करेगा

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सरकार से पूछा, अभी से क्यों नहीं कर देते बिजली फ्री

इसके पीछे का कारण ये था कि पुलिस को यहां रेस्ट्रां के अंदर शराब परोसने की सूचना मिली थी। ऐसे में कांस्टेबल प्रकाश ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करना चाहा। पुलिस ने दावा किया कि अंदर काफी लोग बैठकर शराब पी रहे थे जो पुलिस को आता देख भाग खड़े हुए।

हालांकि पुलिस के अनुसार उन्होंने रेस्ट्रां के संचालक को दौड़ कर पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक जगह पर से अंग्रेजी शराब की आधी भरी बोतल और नमकीन के पैकेट आदि बरामद किए गए। दूसरी तरफ दुकानदार कह रहा है कि ऐसा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर खुला सरकारी नौकरी का पिटारा, डिग्री कॉलेजों में 455 पदों पर भर्ती, आवेदन करें

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पर्यटन विभाग में होगी 126 पदों पर भर्ती, तुरंत जानें

यह भी पढ़ें: नैनीताल: दिव्यांगजनों के लिए 19 जुलाई से लगेंगे स्पेशल टीकाकरण शिविर, देखें लिस्ट

दुकानदार के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। पुलिस के आने पर दोस्त अकेला शराब पी रहा था जबकि वह चिकन पका रहे थे। उसने बताया कि कार्रवाई से भागने के बजाय पुलिस की पूछताछ में पूरा सहयोग किया। उधर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अनाधिकृत रूप से शराब परोसने का आरोप लगाया है।

बता दें कि ये मामला रात करीब आठ बजे का है। इसके बाद आवास विकास निवासी दुकानदार को भोटिया पड़ाव चौकी लाया गया। जहां से रात 11 बजे जमानत दी गई। रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी उसे शराब पिलाने व बेचने के आरोप में इसके पहले भी गिरफ्तार किया गया था। जबकि वह इस तरह के कार्यों में लिप्त नहीं है। उसने कहा आसपास ऐसा करने वालों को पुलिस नहीं पकड़ती।

यह भी पढ़ें 👉  होमगार्ड्स ने सीएम धामी को स्कूल के दिनों की दिलाई याद, स्थापना दिवस पर कर डाली पुरस्कार की घोषणा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: ट्रेनों में महिलाओं की मदद के लिए हर पल मौजूद हैं आपकी ‘सहेली’

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी बद्रीपुरा में 12 सालों से खंडहर हो रहे सिपाहियों के फ्लैट अब जाकर सुधरेंगे

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top