Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के रोहित डांगी ने सीडीएस परीक्षा में हासिल की 26वीं रैंक, पिता कर चुके हैं देश सेवा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के युवा अब हर फील्ड में आगे बढ़कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। चाहे वह पढ़ाई को क्षेत्र हो या बात खेलकूद की हो, नैनीताल और खासकर हल्द्वानी के युवा किसी से भी पीछे नहीं है। हिमांशु पांडे के अलावा हल्द्वानी के रोहित डांगी ने भी सीडीएस परीक्षा अच्छे अंदाज में पास की है। रोहित डांगी को पूरे देश में 26वा स्थान प्राप्त हुआ है।

बता दें कि रोहित डांगी हल्द्वानी की निलियम कॉलोनी के रहने वाले हैं। रोहित को सीडीएस परीक्षा में 26वीं रैंक हासिल हुई है। सेना से रिटायर्ड जीवन सिंह के बेटे रोहित ने अपने दूसरे प्रयास में सीडीएस परीक्षा उत्तीर्ण की है। बता दें कि रोहित ने अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने माता-पिता को दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता की हत्या से सहमी देवभूमि, ऐसे रची गई थी पूरी कहानी...

रोहित की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने 12वीं की पढ़ाई बिरला स्कूल से पूरी की है। 12वीं के एग्जाम देने के बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन ले लिया था। जहां से रोहित ने बीएससी की डिग्री प्राप्त की। अपने माता-पिता के अलावा रोहित ने एकेडमी चलाने वाले कर्नल एसके रावल को भी क्रेडिट दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में नया नियम, पेट्रोल पंपों पर नहीं चलेगा गूगल पे और फोन पे

गौरतलब है कि सीडीएस परीक्षा देश की कठिनतम परीक्षाओं में से एक मानी जाती है। इस परीक्षा में पूरे देश में 26 वां स्थान प्राप्त करना वाकई एक गौरव की बात है। रोहित डांगी ने ना सिर्फ अपने परिवार बल्कि पूरे हल्द्वानी नैनीताल जिले का नाम रोशन कर दिया है। हम हल्द्वानी लाइव की टीम की तरफ से भी रोहित को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top