Haridwar News

धर्मनगरी के पंडित जी ने दो भाइयों से किया शादी कराने का वादा,फिर एक लाख रुपए लेकर हो गए छू मंतर


धर्मनगरी के पंडित जी ने दो भाइयों से किया शादी कराने का वादा,फिर एक लाख रुपए लेकर हो गए छू मंतर

हरिद्वार: ठगी करने वाले गिरोह वाकई प्रदेश में सक्रिय हैं मगर पंडित के भेष में ही कोई व्यक्ति लाख रुपए की ठगी कर निकलेगा, ये तो किसी ने अंदाजा नहीं लगाया होगा। हरिद्वार निवासी एक पंडित ने पहले दो भाइयों को शादी के लिए युवतियां दिखा दीं। शादी की बात पक्की हुई और परिवार राजस्थान से हरिद्वार पहुंचा तो पंडित लाखों रुपए लेकर गायब हो गया। अब पुलिस को पीड़ितों की तरफ से आरोपित पंडित समेत दोनों युवतियों के खिलाफ शिकायत मिली हैं। केस भी दर्ज कर लिया गया है।

शहर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान जिला दौसा कस्बा बांदीकुई निवासी शेर सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है। वहां रेलवे स्टेशन पर ठेकेदार राधा देवी का खाने का ठेला चलाने वाला शेर सिंह दो हफ्ते पहले जिला संभल के गांव मैदावली निवासी पंडित बालिस्टर यादव से मिला। दरअसल यह मुलाकात राधा देवी के दो कुंवारे बेटों की शादी के सिलसिले में हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  टी-20 विश्वकप में भारत की हार के बाद उत्तराखंड में क्रिकेट फैंस ने तोड़ा TV, वीडियो हुआ वायरल

उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी निवासी बालिस्टर ने शेर सिंह को शादी कराने का आश्वासन दिया मगर यह भी कहा कि चूंकि लड़कियां गरीब हैं, तो शादी का खर्चा उन्हें ही करना होगा। साथ ही शादी का आयोजन हरिद्वार में ही होगा। अब सब कुछ तय कर लिया गया। बालिस्टर के बताए दिन यानी पांच मई को शेर सिंह दोनों युवकों मनीष मिश्रा व रवि को लेकर हरिद्वार आ गया। स्टेशन पर ही पंडित ने युवतियां भी दिखवा दीं।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी से देहरादून, हफ्ते में अब तीन दिन चलेगी ट्रेन, 11 जून से शुरू होगा संचालन

यह भी पढ़ें 👉  दिवाली पर छुट्टी नहीं करने वाले कर्मियों को एक्स्ट्रा सैलरी देगा उत्तराखंड रोडवेज

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: हफ्ते में तीन दिन खुलेगी शराब की दुकानें, पांच घंटे के लिए मिलेगी छूट

अब हुआ ये कि लड़कियों के घर पर खाने पीने का इंतजाम कराने के नाम पर एक लाख रुपये लेकर पंडित वहां से भाग निकला। इंतजार की घड़ी लंबी हुई मगर पंडित का कुछ अता पता नहीं चला। शेर सिंह ने इसके बाद शक के बिना पर खोजबीन की। जिसके बाद सब कहानी फर्जी निकली। शेर सिंह का आरोप है कि जिन युवतियों को शादी के लिए बुलाया गया था, वह भी कुछ देर बाद ही चली गईं।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शेर सिंह द्वारा की गई शिकायत पर बालिस्टर यादव, सोनाली चौहान निवासी हरिपुर कलां व दीप निवासी रानीगली भूपतवाला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया हैं उन्होंने बताया फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसमें पहले दोनों युवतियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा की बेटी का बैडमिंटन में धमाल, मनसा रावत ने डेन्मार्क में जीता गोल्ड मेडल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 15 जून तक जारी रहेगा कोरोना Curfew, आदेश जारी, छूट भी मिली हैै

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में गिरता कोरोना वायरस और बढ़ती कोरोना Curfew खुलने की उम्मीद

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा:दुल्हन के संक्रमित निकलने के बाद बारात रास्ते से लौटी,गांव में फिर पहुंची PPE किट

यह भी पढ़ें: सस्ता गल्ला विक्रेता की कोरोना से मौत,पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने उठाई बेटे की पढ़ाई की जिम्मेदारी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top