Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: इंग्लैंड में मयंक मिश्रा का जलवा,5.3 ओवर में 7 रन देकर 5 विकेट झटके


हल्द्वानी: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने नए सीजन की तैयारी कर ली है। वहीं दूसरी ओर सीनियर खिलाड़ी मयंक मिश्रा का डिविजन 1 काउंटी क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन जारी है। Philadelphia CC से खेलते हुए मयंक मिश्रा ने Lanchester के खिलाफ 5.3 ओवर में 7 रन देकर 5 विकेट झटके। चोट के बाद वापसी कर मयंक के प्रदर्शन की तारीफ हर जगह हो रही है। हालांकि उनकी टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। Lanchester ने पहले बल्लेबाजी करते हुऐ 36.3 ओवर में 128 रन बनाये। जवाब में Philadelphia CC की पूरी टीम 95 रनों पर ऑलआउट हो गई।

मयंक रुद्रपुर के रहने वाले हैं और हल्द्वानी में अभ्यास करते हैं। वह काउंटी क्रिकेट में 12 मैचों में 32 विकेट बटोर चुके है, इसके अलावा एक अर्द्धशतक सहित 256 रन भी अपने बल्ले से बना चुके है।उनके प्रदर्शन से उनके कोच और नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन से जुड़े पदाधिकारियो ने उनको बधाई पेरित की। इनमें सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा,कमल पपनै,मनोज भट्ट,नवीन टम्टा,निशांत मेहता,निश्चल जोशी,अनूप जखमोला,हर्ष गोयल,लीला कांडपाल,किशन अनेरिया,अमित कांडपाल,विजय आर्या थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अगस्त तक जारी रहेगा कोरोना Curfew, बैठक में लिया जाएगा फैसला

यह भी पढ़ें:गुरुपूर्णिमा पर प्रधानाचार्य हरेंद्र कुमार मिश्र ने संभाला कार्यभार,पौधारोपण से की शुरुआत

यह भी पढ़ें: जिला ट्रायल्स हल्द्वानी में होंगे, नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन ने तारीखों का किया ऐलान

यह भी पढ़ें: कौन हैं मीराबाई चानू, जिन्होंने पहले ही कर दिया था टोक्यो ओलंपिक में अपनी जीत का दावा

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top