नैनीताल: देर रात डिपो में खड़ी तीन रोडवेज बसें जलकर खाक, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

रामनगर: बीती रात तीन बजे डिपो में खड़ी रोडवेज की तीन बसों में अचानक आग लग गई। आग का कारण अब भी रहस्यमई बना हुआ है। बहरहाल फिर रात को ही फायर स्टेशन में सूचना दी गई। तब जा कर आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक लाखों रुपए का नुकसान हो चुका था। हैरत तब हो रही है जब कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से भी झिझक रहा है।

गुरुवार सुबह करीब तीन बजे के आसपास अचानक से रामनगर डिपो में खड़ी तीन रोडवेज बसों में आग लग गई। हल्के शुरू हुई आग देखते ही देखते भयानक रूप में बदल गई। रिजवान नाम के एक व्यक्ति की नज़र पड़ी तो उसने आनन फानन में फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: दफ्तर बंद करने के सभी आदेश कैंसल,कल से सरकारी ऑफिस खुलेंगे

यह भी पढ़ें: उतरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष ने कहा राम भरोसे है उत्तराखंड परिवहन निगम

आग को बुझाने के लिए फायर स्टेशन से गाड़ियां भेजी गईं। दो अन्य फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर आ पहुंची। फायर ब्रिगेड के कर्मी जी जान से आग बुझाने में जुट गए। आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ही आग को बुझाया जा सका। मगर तब तक तीन बसें जल गईं थी। आग बुझी तो सबको राहत मिली।

डिपो के अधिकारियों को रात में ही सूचना दे दी गई थी। बता दें कि विभागीय स्तर से जांच शुरू हो गई है। लेकिन एक बात अजीब लग रही है वो यह कि चलती बस सा आसपास आग की घटना के बाद आग लगना सुना जाता है। मगर यहां तो खड़ी बस में आग लग गई वो भी रात के तीन बजे। गौरतलब है कि आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। रोडवेज के अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: सैलानी ध्यान दे, कोरोना के चलते मसूरी समेत 4 जगहों पर लगा Curfew

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: एक दिन में 50 प्रतिशत से ज्यादा मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया

यह भी पढ़ें: DM गर्ब्याल ने जनता और अस्पतालों की दूरी को किया कम, ज़रूरत पड़ने पर इन्हें करें कॉल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:पुलिस कांस्टेबल पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *