Dehradun News

उत्तराखंड:नशा मुक्ति केंद्र में घिनौनी हरकत, स्मैक देकर युवतियों के साथ होता था दुष्कर्म



देहरादून: क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र के नशा मुक्ति केंद्र से युवतियों के भागने के मामले में पुलिस को रोज नई जानकारी मिल रही है। कुछ दिन पूर्व 5 युवतियां नशा मुक्ति केंद्र से भाग गई। उन्हें पुलिस ने एक होटल से बरामद किया था। इसके बाद युवतियों ने संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने नशा मुक्ति केंद्र की डायरेक्टर पर मारपीट और उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव करने का गंभीर आरोप लगाया। इन सभी को कुछ महीने पहले परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था।

Ad

उत्तराखंड: आपकी सेहत से खिलवाड़ करने वालों की तुरंत करें शिकायत,हेल्पलाइन नंबर हो गया है जारी

उत्तराखंड सरकार का स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सम्मान, CM धामी ने की बदलाव की घोषणा

सोचिए उन माता-पिता का जिन्होंने अपने बच्चों को सुधारने के लिए केंद्र में भर्ती कराया था लेकिन यहां उनकी जिंदगी को अंधेरे में धकेला जा रहा था। पुलिस को यह भी पता चला है कि स्मैक की आड़ में संचालक युवतियों का शारीरिक शोषण करता था। बता दें कि ये मामला शुक्रवार को सामने आया है। पुलिस ने आरोपी डायरेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अब पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

ओलंपिक में सफलता के बाद सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई हॉकी को राष्ट्रीय खेल घोषित करने की PIL

उत्तराखंड में पंडित की चोटी काटे जाने पर हुआ बवाल, नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नशा मुक्ति केंद्र से सामने आ रहे इस मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। युवतियों को आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने केंद्र की डायरेक्टर विभा सिंह को अपनी हिरासत में लिया है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि आरोपी संचालन विद्यादत्त रतूड़ी फरार चल रहा है। पुलिस को जानकारी मिली है कि नशा मुक्ति केंद्र में स्मैक बिकती थी। जो लड़की स्मैक की डिमांड करती थी, उसे पहले दुष्कर्म के लिए मजबूर किया जाता था। दुष्कर्म के बाद लड़की को स्मैक दी जाती थी।

हर की पैड़ी पर बर्थडे पार्टी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने हरियाणा के पांच युवकों को पकड़ा

स्कूटी के लिए छात्र ने की आत्महत्या,घर का एकलौता बेटा था दिव्यांशु भंडारी

इसके अलावा आरोपी विद्यादत्त रतूड़ी पहले भी एक लड़की को अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस ने चारों पीड़िताओं के बयान दर्ज कर दिए हैं जिनमें से 1 के साथ विद्यादत्त रतूड़ी ने दुष्कर्म किया है। इसके अलावा पुलिस केंद्र की अन्य युवतियों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विद्यादत्त रतूड़ी की तलाश में पुलिस ने 4 टीमें गठित की हैं और आरोपी की तलाश की जा रही है। इसके अलावा आरोपी के कुछ साथियों से भी पूछताछ की जा रही है।

उत्तराखंड:ITBP में बेटी बनी असिस्टेंड कमांडेंट, इंस्पेक्टर पिता ने ठोका सेल्यूट

पद संभालते ही एक्शन में अल्मोड़ा डीएम वंदना सिंह,अधिकारियों को पढ़ाया जनसेवा का पाठ

To Top